जोहानिसबर्ग, प्रेट्र। अनुभवी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भारत के खिलाफ अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी हो गई है। हालांकि उनका शनिवार को वांडर्स में होने वाले चौथे वनडे मैच में खेलना अभी तय नहीं है। उनके खेलने पर फैसला शुक्रवार के अभ्यास के बाद लिया जाएगा। मौजूदा टीम में यही एक बदलाव किया गया है।

एबी डिविलियर्स दायें हाथ में उंगली में चोट के कारण पहले तीन मैचों से बाहर हो गए थे। ये चोट उन्हें भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में लगी थी। एबी डिविलियर्स जिन शुरुआती वनडे मैचों में नहीं खेले थे, उनमें दक्षिण अफ्रीका को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। अगर एबी फिट घोषित कर दिए जाते हैं तो इससे दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी को बल मिलेगा। क्योंकि मेजबान टीम के पास कलाई के स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल और कुलदीप यादव के खिलाफ खेलने का को कोई जवाब नहीं है।

अब इस प्रकार है दक्षिण अफ्रीका की टीम: एडन मार्करैम (कप्तान), हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्नी मोर्केल, क्रिस मॉरिस, लुंगी नगीदी, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, खाया जोंडो, फरहान बेहरदीन और हेनरिक्स क्लासेन।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing