Move to Jagran APP

इन दो कंगारू बैटर को सस्ते में समेटा, तो टीम इंडिया का चैंपियन बनना तय! बस कोहली-पुजारा को रहना होगा सावधान

Aaron Finch WTC Final 2023 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला 7 जून से द ओवल के मैदान पर खेला जाना है। खिताबी मैच से पहले आरोन फिंच ने भारतीय टीम को काम की सलाह दी है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 06 Jun 2023 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 12:23 AM (IST)
इन दो कंगारू बैटर को सस्ते में समेटा, तो टीम इंडिया का चैंपियन बनना तय! बस कोहली-पुजारा को रहना होगा सावधान
Team India WTC Final 2023- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। भारत और ऑस्ट्र्रेलिया की टीम द ओवल के मैदान पर 7 जून से टेस्ट क्रिकेट की बादशाहत हासिल करने के लिए भिड़ेंगी। डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच इंग्लैंड में खेला जाना है। ऐसे में कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि इसका फायदा कंगारू टीम को मिल सकता है। हालांकि, आरोन फिंच ने उन दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का नाम बताया है, जिनको सस्ते में पवेलियन भेजकर रोहित की पलटन चैंपियन बनने का तमगा हासिल कर सकती है।

loksabha election banner

स्मिथ-लाबुशेन का विकेट होगा अहम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, "अगर भारतीय टीम स्मिथ और लाबुशेन को सस्ते में आउट कर लेती है, तो मैच उनकी तरफ हो जाएगा। हालांकि, यह दोनों अगर सेट हो जाते हैं, तो भारत के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के साथ भी है। अगर वह विराट और पुजारा को जल्दी आउट कर लेते हैं, तो चीजें उनके लिए आसान हो जाएगी।"

फिंच ने बांधे कोहली की तारीफों के पुल

आरोन फिंच ने विराट कोहली की जमकर तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, "विराट इस समय शानदर टच में हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके बल्ले से निकली आखिरी पारी कमाल की थी। वह काफी लाजवाब क्रिकेट खेलते हैं। वह गेम से रिस्क को पूरी तरह से हटा देते हैं। वह पूरी तरह से फोकस होकर बैटिंग करते हैं। वह एक बेहतरीन पारी थी। मैं उनके साथ आरसीबी की तरफ से खेला था। उनके साथ खेलना काफी शानदार था।"

दोनों टीम के पास कई मैच विनर

पूर्व कंगारू कप्तान का मानना है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीम में कई मैच विनर मौजूद हैं। उन्होंने कहा, "कई ऐसे प्लेयर्स हैं, जो मैच का रुख पलट सकते हैं। आप दोनों टीम के बैटिंग ऑर्डर और बॉलिंग लाइनअप को देखिए, दोनों टीम के पास पावर की कोई कमी नहीं है। दोनों के पास कई कमाल के तेज गेंदबाज हैं और दिग्गज स्पिनर्स भी मौजूद हैं। इसके साथ ही मजबूत बैटिंग लाइनअप भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.