नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज़ के धुआंधार खिलाड़ी क्रिस गेल एक तेज़-तर्रार क्रिकेटर के साथ-साथ मौज मस्ती में रहने वाले शख्स भी हैं। गेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। गेल के फैंस भी अपने इस चहेते खिलाड़ी को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। इस बार ऐसे ही एक फैन ने गेल को कॉपी करते हुए एक डांस वीडियो पोस्ट किया और फिर गेल ने इस पर मजाकिया अंदाज़ में मजेदार कमेंट किया।  

विक्की कुमार नाम के शख्स ने एक विडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह क्रिस गेल की तरह डांस करने की कोशिश कर रहे थे। विडियो पोस्ट करते हुए विक्की ने गेल को टैग किया और बताया कि वह उन्हें कॉपी करने की कोशिश में हैं।

इस ट्वीट को देखकर गेल ने जवाब देते हुए लिखा, 'बहुत शानदार, अंतिम संस्कार कब है?' क्रिस गेल का इस तरह से मजे लेना उनके फैंस को काफी अच्छा लगा। लोग गेल के कॉमेंट पर तरह-तरह के रिप्लाई कर रहे हैं।

आपको बता दें कि असल में क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस नहीं किया था। यह विडियो एडिट किया हुआ था। उन्होंने असल में सनी लियोनी के गाने 'लैला मैं लैला' पर डांस किया था, लेकिन सपना चौधरी वाला एडिट वर्जन ज्यादा वायरल हुआ था।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pradeep Sehgal