Move to Jagran APP

WTC Final के दौरान हुआ मोहब्बत का इजहार, एक हुए दो दिल, रिकी पोंटिंग ने भी किया कमेंट- VIDEO

WTC Final 2023 Proposal भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। खिताबी मैच में एक अनोखा नजारा देखने को मिला है जहां एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sat, 10 Jun 2023 09:43 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2023 06:22 AM (IST)
WTC Final के दौरान हुआ मोहब्बत का इजहार, एक हुए दो दिल, रिकी पोंटिंग ने भी किया कमेंट- VIDEO
WTC Final 2023 Purposal- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्कWTC Final 2023 Proposal Video। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। ओवल के मैदान पर बल्ले और गेंद के बीच तो जोरदार जंग जारी ही है, लेकिन इस खिताबी मैच के बीच स्टेडियम में दो दिल एक भी हो गए हैं। स्टैंड्स में बैठे एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैच के दौरान अचानक से प्रपोज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

loksabha election banner

WTC Final 2023 के दौरान मोहब्बत का इजहार

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान स्टेडियम में एक लड़का अपना गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा है। लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के हाथों में रिंग पहनाते हुए अपनी मोहब्बत का इजहार किया। प्रपोजल के जवाब में लड़की ने हां की और दोनों ने एक-दूसरे को किस करते हुए गले से लगाया।

पोंटिंग ने किया प्रपोज करने पर कमेंट

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान प्रपोज करने का आइडिया ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को बिल्कुल रास नहीं आया। पोंटिंग ने कहा कि लोग टीवी पर आने के लिए कुछ भी करते हैं। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब क्रिकेट के मैदान पर किसी ने प्रपोज किया है। इससे पहले भी कई लोग स्टेडियम में बैठकर अपनी मोहब्बत का इजहार कर चुके हैं। भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी इस लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने यह काम आईपीएल के दौरान किया था।

ऑस्ट्रेलिया ने रखा है 444 रन का लक्ष्य

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने के लिए 444 रन का लक्ष्य रखा है। कंगारू टीम ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट खोकर 270 रन बनाने के बाद घोषित की। टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे बड़ा चेज सफलतापूर्वक हासिल किया है। साल 1976 में भारतीय टीम ने 403 रन बनाकर जीत दर्ज की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.