Move to Jagran APP

8 साल के बच्चे की गेंदबाजी ने वसीम को किया हैरान, कर रहे हैं उसे ढूंढ़ने की कोशिश

8 वर्ष के बच्चे की गेंदबाजी से वसीम हुए प्रभावित।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 07:45 PM (IST)Updated: Fri, 02 Mar 2018 10:57 PM (IST)
8 साल के बच्चे की गेंदबाजी ने वसीम को किया हैरान, कर रहे हैं उसे ढूंढ़ने की कोशिश
8 साल के बच्चे की गेंदबाजी ने वसीम को किया हैरान, कर रहे हैं उसे ढूंढ़ने की कोशिश

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में किसी भी दौर में अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी कभी नहीं रही है। इमरान खान, वसीम अकरम, वकार यूनुस, शोएब अख्तर या फिर आज के दौर में मो. आमिर जैसे खतरनाक तेज गेंदबाज पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हमेशा ही शान रहे हैं। पाकिस्तान की मिट्टी में ही वो बात है जिसकी वजह से यहां एक से बढ़कर एक कमाल के गेंदबाज हमेशा ही सामने आते रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ वर्षों में देश के हालात ऐसे रहे हैं जिसकी वजह से क्रिकेट भी काफी प्रभावित हुआ है लेकिन फिर भी टैलेंट किसी भी हालात में छुप नहीं सकते। 

loksabha election banner

इन दिनों वीडियो काफी वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि एक 8 से 10 वर्ष का बच्चा गेंदबाजी कर रहा है और वो सामने रखे विकेट को अपनी गेंद से हिट करने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखकर वसीम अकरम भी हैरान हैं साथ ही उन्होंने इस बच्चे की गेंदबाजी की खूब सराहना की है। मामला ये है कि फैजान रमजान ने वसीम अकरम, शोएब अख्तर, रमीज रजा और शाहिद अफरीदी को टैग कर अपने ट्वीट के माध्यम से इस बच्चे की गेंदबाजी पर अपना विचार जानना चाहा। ट्वीट करने वाले ने कहा कि मुझे इस बच्चे के बारे में नहीं पता। मुझे इसका वीडियो मिला है आप इसके बारे में अपने विचार दें। 

I just recieved this video and don’t know about this brilliant kid, want to know your thoughts abt this terrific bowling. @wasimakramlive @shoaib100mph @iramizraja @SAfridiOfficial pic.twitter.com/8JPRQNHlfj

वसीम अकरम ने इस बच्चे के वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए पूछा कि कहां है ये लड़का ? हमारे देश में टैलेंट भरा पड़ा है, लेकिन ऐसे बच्चों को खोजने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। अब समय आ गया है कि हमें इसके लिए कुछ करना होगा। हालांकि, अभी भी बच्चा कौन है और कहां रहता है इस बारे में कोई खबर नहीं है। लेकिन जिस तरह से ये गेंदबाजी कर रहा है, उसे देखकर तो लगता है कि अगर इसे सही राह दिखाई गई तो यह काफी आगे जा सकता है।

Where is this boy??? We have serious talent flowing through the veins of our nation and no platform for these kids to be discovered. It’s time we do something about it #TheFutureOfCricketIsWithOurYouth https://t.co/ybzd5ASeTx


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.