Move to Jagran APP

दिल्ली में मास्क पहनकर प्रैक्टिस कर रहे हैं बांग्लादेशी खिलाड़ी, फिर मैच में क्या होगा?

India vs Bangladesh Delhi T20I भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच में अब सिर्फ दो दिन बाकी हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 10:57 AM (IST)
दिल्ली में मास्क पहनकर प्रैक्टिस कर रहे हैं बांग्लादेशी खिलाड़ी, फिर मैच में क्या होगा?
दिल्ली में मास्क पहनकर प्रैक्टिस कर रहे हैं बांग्लादेशी खिलाड़ी, फिर मैच में क्या होगा?

नई दिल्ली, एएनआइ। India vs Bangladesh Delhi T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में अब सिर्फ दो दिन बाकी हैं। इससे के लिए बांग्लादेश की टीम पहले ही दिल्ली पहुंच चुकी है। दिल्ली के आसमान पर छाई धुंध के बावजूद बांग्लादेश की टीम ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान बांग्लादेश टीम के सिर्फ एक खिलाड़ी ने मास्क पहन रखा था, लेकिन शुक्रवार को तीन खिलाड़ियों को मास्क पहनकर प्रैक्टिस करते देखा गया। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जब प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों को प्रदूषण से बचने के लिए मास्क पहनने की जरूरत पड़ रही है तो फिर लाइव मैच के दौरान क्या होगा?

भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में ये मुकाबला 3 नवंबर को शाम को सात बजे से शुरू होगा, जो करीब साढ़े 10 बजे तक चलेगा। नवंबर के महीने में दिन जल्दी ढल जाता है। ऐसे में रात का मौसम होगा और धुंध फ्लड लाइट्स से हट जाएगी, लेकिन प्रदूषण आंखों को परेशान करता रहेगा। साथ ही साथ खिलाड़ियों को सांस लेने में भी परेशानी हो सकती है। हालांकि, मैच को रद करने के लिए दोनों बोर्ड तैयार नहीं हैं, क्योंकि ये पहले से ही योजनाबद्ध था।

गौरतलब है कि गुरुवार को सिर्फ लिटन दास के मुंह पर मास्क था, लेकिन शुक्रवार को इसकी संख्या बढ़कर तीन तक पहुंच गई। सूत्रों की मानें तो बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने मास्क पहनने की इच्छा जताई है, जो बोर्ड को पूरी करनी पड़ रही है। बांग्लादेश टीम के मैनेजर ने कुछ और मास्क मंगाए हैं, जिससे कि खिलाड़ियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.