Move to Jagran APP

WTC Final: जो शॉट खेलते भी नहीं, उस पर विकेट देकर पवेलियन लौटे Pujara, सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा

Cheteshwar Pujara WTC Final 2023 चेतेश्वर पुजारा का बल्ला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दूसरी पारी में भी खामोश रहा। पुजारा बेहद खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौटे जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स भारतीय बल्लेबाज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sat, 10 Jun 2023 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 11:39 PM (IST)
WTC Final: जो शॉट खेलते भी नहीं, उस पर विकेट देकर पवेलियन लौटे Pujara, सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा
Cheteshwar Pujara WTC Final 2023- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड माना जा रहा था। पुजारा काफी लंबे समय से इंग्लैंड में थे और काउंटी क्रिकेट में हिस्सा ले रहे थे। हालांकि, पुजारा खिताबी मुकाबले में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। पहली पारी में टेस्ट स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर पुजारा 14 रन बनाकर आउट हुए, तो दूसरी इनिंग में भारतीय बल्लेबाज ने ऐसा शॉट खेला जिसकी कम से कम उनसे तो उम्मीद नहीं की जाती है।

loksabha election banner

खराब शॉट खेलकर चलते बने पुजारा

शुभमन गिल के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे चेतेश्वर पुजारा काफी पॉजिटिव नजर आ रहे थे। भारतीय बल्लेबाज के बैट से रन निकल रहे थे और वह बाउंड्री खोजने में भी सफल हो रहे थे। हालांकि, पैट कमिंस की गेंद पर पुजारा बेहद खराब शॉट खेलकर चलते बने। दरअसल, कमिंस की उछाल लेती गेंद पर पुजारा ने अपर कट शॉट खेलने का प्रयास किया। पुजारा का यह प्रयोग तो सफल नहीं रहा, लेकिन बॉल उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर एलेक्स कैरी के दस्तानों में जरूर समां गई। पुजारा ना चाहते हुए भी 27 रन बनाकर पवेलियन की ओर चलते बने। सोशल मीडिया पर दूसरी पारी में भी फ्लॉप होने के बाद फैन्स ने पुजारा को आड़े हाथों लिया है।

अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके रोहित

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। रोहित 43 रन बनाकर क्रीज पर सेट नजर आ रहे थे, लेकिन नाथन लायन ने गेंद थामते ही भारतीय कैप्टन की पारी का अंत कर दिया। हिटमैन ने डीआरएस का भी इस्तेमाल किया, पर वह अंपायर का फैसला नहीं बदल सके। वहीं, शुभमन गिल 18 रन बनाकर थर्ड अंपायर के विवादित फैसले का शिकार हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.