Move to Jagran APP

आइपीएल में पाक क्रिकेटरों की वापसी का सही समय: अकरम

कराची : पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि आइपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटरों की वापसी का यह सही समय है, क्योंकि इससे दुनिया भर में दोनों टीमों के प्रशंसकों को जुड़ने का मौका मिलेगा। पाकिस्तानी खिलाड़ी 200

By Edited By: Published: Tue, 15 Apr 2014 06:22 PM (IST)Updated: Tue, 15 Apr 2014 09:15 PM (IST)
आइपीएल में पाक क्रिकेटरों की वापसी का सही समय: अकरम

कराची। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि आइपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटरों की वापसी का यह सही समय है, क्योंकि इससे दुनिया भर में दोनों टीमों के प्रशंसकों को जुड़ने का मौका मिलेगा।

loksabha election banner

पाकिस्तानी खिलाड़ी 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले के बाद से आइपीएल में नहीं खेल सके हैं। अकरम ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैचों में हमेशा काफी भीड़ उमड़ती है और दोनों टीमों की काफी हौसलाअफजाई करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में पाकिस्तानी खिलाड़ी आइपीएल खेल सकेंगे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खेलने से आइपीएल की चमक बढे़गी। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच अकरम ने कहा सईद अजमल, उमर अकमल, उमर गुल, शाहिद आफरीदी के खेलने से टूर्नामेंट की चमक बढे़गी। यूएई उनका घरेलू मैदान रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.