Move to Jagran APP

युवराज ने शेयर की शर्टलेस फोटो, इसके निकलते हैं तीन मतलब, जानें यहां

युवराज की शर्टलेस फोटो का क्या है मतलब...

By Bharat SinghEdited By: Published: Sat, 26 Aug 2017 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2017 07:24 AM (IST)
युवराज ने शेयर की शर्टलेस फोटो, इसके निकलते हैं तीन मतलब, जानें यहां
युवराज ने शेयर की शर्टलेस फोटो, इसके निकलते हैं तीन मतलब, जानें यहां

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो को युवरान ने कैप्शन दिया है- मूड। इस वजह से उनके फैंस के बीच इस फोटो को शेयर करने के मकसद को लेकर उधेड़बुन जारी है, लेकिन हम आपको बता दें कि युवराज ने अपनी इस एक फोटो से कई चीजों को निशाने पर लिया है।

loksabha election banner

हाल ही में खबर आई थी कि युवराज सिंह और सुरेश रैना को यो-यो टेस्ट में असफल रहने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी 20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, इसके कुछ दिनों बाद बीसीसीआइ अधिकारियों ने कहा था कि युवराज और रैना यो-यो टेस्ट की वजह से बाहर नहीं हैं, बल्कि उन्हें आराम दिया गया है। इसके बाद युवराज के साथी रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि युवराज को आराम देने का कोई लॉजिक नहीं है। उन्हें तो और ज्यादा क्रिकेट खिलाना चाहिए। 

अब युवराज को तो पता है कि उनकी फिटनेस को लेकर किसने मीडिया में खबरें लीक की हैं, लेकिन उस शख्स को सीधे-सीधे जवाब देने के बजाए उन्होंने अपनी शर्टलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी, जिसमें उनके एब्स भी देखे जा सकते हैं-

Mood 👊🏽👨🏻

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

इसके बाद युवराज ने एंटी ब्रस्ट जिम बॉल के साथ अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह अपनी फ्लेक्सिबिलिटी का शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं-

#doitagain keep doing it again ! @ywcfashion @youwecan 👊🏽

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवी यहीं नहीं रुके। उन्होंने यो-यो टेस्ट की तरह एक रेस का भी एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें भी वह अपेक्षित तेजी से कूदते और दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं-

Drill day 🏃 #doitagain #livedareinspire @ywcfashion @youwecan

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

इन तीनों फोटो और वीडियो को एक साथ देखें तो युवराज ने तीन वजहों से ये तीन फोटो औऱ वीडियो शेयर किए हैं। पहली, युवी ने अपनी फिटनेस पर सवाल उठाने वालों को खामोशी से जवाब दिया है। दूसरी, इसके साथ ही युवराज ने अपने उन आलोचकों को भी जवाब दिया है, जो कह रहे हैं कि युवराज की उम्र ज्यादा हो चुकी है और वह वनडे यी टी 20 फॉर्मेट में नहीं खेल सकते हैं। तीसरी वजह, यही नहीं, युवराज ने अपने फैंस को भी बता दिया है कि उनके लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है और अभी उनमें काफी दम-खम बचा है। इन फोटो और वीडियो में युवराज की मसल्स, एब्स, फिटनेस और फ्लेक्सिबिलिटी साफ देखी जा सकती है।

हालांकि, युवराज के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें उनकी शर्टलेस फोटो ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है। हरभजन सिंह ने युवराज की फोटो पर लिखा, 'सल्लू भाई'। वहीं, रोहित शर्मा ने लिखा, 'प्लीज बताएं, आपका मतलब क्या था जब आपने मूड लिखा, क्योंकि इसका मतलब साफ नहीं है।' लेकिन युवी को इस फोटो पर आम लोगों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.