Move to Jagran APP

वीरू ने तीन दिन बाद खोला धौनी के इस्तीफे पर मुंह, जानिए क्या है वजह

वीरेंद्र सहवाग ने धौनी के वनडे और टी20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने के मामले पर बोलने में इतना समय क्यों लगाया, जानिए।

By Bharat SinghEdited By: Published: Sat, 07 Jan 2017 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2017 09:36 AM (IST)
वीरू ने तीन दिन बाद खोला धौनी के इस्तीफे पर मुंह, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने वीरेंद्र सहवाग ने आखिरकार महेंद्र सिंह धौनी के कप्तानी छोड़ने पर जुबान खोल ही दी। सहवाग ने धौनी के कप्तानी छोड़ने के तीन दिन बाद इस मामले पर कुछ कहा है।

loksabha election banner

वैसे, क्रिकेट गलियारों में यह अफवाहें उड़ती रहती थीं कि धौनी और सहवाग के बीच के रिश्ते ठीक नहीं हैं, सहवाग को टीम से बाहर करने में धौनी का ही हाथ है आदि। हालांकि, सहवाग या धौनी ने कभी इस मामले पर कुछ नहीं कहा, पर अब वीरू ने धौनी को सलाम बोलकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सहवाग ने धौनी के बारे में बोलने के लिए इतने दिन का यानी 7 जनवरी का इंतजार क्यों किया, यह भी उन्होंने बता दिया है। सहवाग ने क्रिकेट टॉकीज को लिखा है, 'धौनी ने 4 जनवरी को भारत की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने मेरी उम्मीद से कुछ जल्दी ही यह काम किया। उनका पसंदीदा नंबर 7 है। मुझे लगता है कि उन्हें 7वें नंबर पर खेलने वाले एक विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में शुभकामना देने के लिए यह तारीख सबसे उचित है।'

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वीरू ने आगे लिखा है, 'मैदान पर धौनी की एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर क्षमता सभी जानते हैं। लेकिन वह इन सबसे कहीं आगे बढ़कर बड़े दिलवाले एक अच्छे इंसान हैं। इसीलिए धौनी और उनकी टीम ने उनकी कप्तानी में आखिरी मैच में अपनी मां के नाम की जर्सी पहनी थी। मैं उन्हें आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।' यह रहा सहवाग का ट्वीट-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.