नई दिल्ली, जेएनएन। Pakistan vs Afghanistan ICC cricket world cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 के 36वें मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने अपने गेंदबाजों की मदद से अफगानिस्तान को 227 रन पर रोक दिया। इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज बहाव रियाज ने भी ना सिर्फ बेहतरीन गेंदबाजी की बल्कि पाकिस्तान के पीएम व पूर्व कप्तान इमरान खान की बराबरी भी कर ली। 

इमरान खान की बराबरी पर पहुंचे बहाव रियाज

बहाव रियाज ने अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतरीन इकानॉमी रेट के साथ गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए। इस दो विकेट के साथ बहाव रियाज वनडे विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रूप से इमरान खान के साथ दूसरे नंबर पर आ गए हैं। बहाव रियाज ने विश्व कप टूर्नामेंट में अब तक  कुल 34 विकेट लिए हैं और इमरान के नाम पर भी इस टूर्नामेंट में इतने ही विकेट हैं। वहीं पाकिस्तान की तरफ से विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में पहले नंबर पर वसीम अकरम हैं जिन्होंने कुल 55 विकेट लिए थे। बहाव रियाज ने इमरान खान की बराबरी कर ली है और वो अगले मैच में उनसे आगे निकल सकते हैं। 

Most Wickets In Worldcup For Pakistan

-Wasim Akram - 55

-Wahab Riaz - 34*

-Imran Khan - 34

अफगानिस्तान के खिलाफ बहाव रियाज का प्रदर्शन

अफगानिस्तान का खिलाफ विश्व कप 2019 के 36वें मैच में 8 ओवर में 29 रन देकर दो सफलता हासिल की। उनका इकानॉमी रेट 3.63 का रहा। बहाव रियाज ने मो. नबी को 16 रन पर आउट किया जबकि हामिद हसन को एक रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस