Move to Jagran APP

मॉर्गन ने खेली तूफानी पारी, महज 102 गेंद पर 227 रन बना क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम

मिडिलसेक्स ने वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में समरसेट के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। मॉर्गन ने महज 29 गेंद पर 83 रन की ताबड़तोड पारी खेली।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 02:17 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 02:17 PM (IST)
मॉर्गन ने खेली तूफानी पारी, महज 102 गेंद पर 227 रन बना क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम
मॉर्गन ने खेली तूफानी पारी, महज 102 गेंद पर 227 रन बना क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर मिडिलसेक्स ने वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में समरसेट के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। सोमरसेट ने मिडिलसेक्स के सामने जीत के लिए 226 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे मॉर्गन के 29 गेंद पर खेली 83 रन की पारी के दम पर टीम ने 17 ओवर में ही हासिल कर नया कारनामा कर दिखाया।

loksabha election banner

मिडिलसेक्स की खराब शुरुआत

226 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए मिडिलसेक्स (Middlesex) की टीम ने 67 रन पर डेविड मलान (David Malan) और पॉल स्टार्लिंग (Paul Stirling) के रूप में दो विकेट गंवा दिए। इसके बाद मोहम्मद हफीज और धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) भी जल्दी ही आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: इस तेज गेंदबाज का वो रिकॉर्ड जो टीम इंडिया के लिए आज भी है अटूट

मॉर्गन ने जॉर्ज के साथ जोड़े 99 रन

मुश्किल में घिरी टीम को मॉर्गन ने जॉर्ज स्कॉट के साथ मिलकर उबारा। दोनों के बीच आतिशी 99 रन की साझेदारी हुई जिसने मैच का रुख बदल दिया। मॉर्गन ने महज 29 गेंद पर 5 चौके और 8 छक्के की मदद से 83 रन की ताबड़तोड पारी खेली। स्कॉट ने उनका शानदार साथ निभाया और लगातार स्ट्राइक बदलते रहे। दोनों ने मिलकर महज 17 ओवर में 227 रन बना टीम को यादगार जीत दिला।

टॉम एबेल का शतक गया बेकार

मिडिलसेक्स के खिलाफ इस अहम मुकाबले में समरसेट ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 226 रन का स्कोर खड़ा किया। कप्तान टॉम एबेल महज 47 गेंदों पर 101 रन की आतिशी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने कुल 13 चौके मारे जबकि तीन आसमानी छक्के भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें: कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ ठोकी फिफ्टी और फिर ऐसे जीता सभी का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.