नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग जिस तरह से गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए रनों का अंबार लगाते थे अब ठीक उसी तरह उन पर पैसों की बारिश हो रही है। मजे की बात ये है कि ये खुलासा किया है खुद मुल्तान का सुल्तान ने।

क्रिकेट से सन्यांस लेने के बाद वीरू जिस तरह ने कॉमेंटरी करने का रुख किया अपनी मजेदार कॉमेंटरी ओर ट्वीटस से वो लोगों का मनोरंजन करने लगें और फैन्स ने भी सहवाग के इस नए अंदाज़ को हाथों हाथ लिया। जिस तरह नजफगढ़ के ये नवाब अपनी बल्लेबाजी से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते थे उसी तरह अब वो अपने ट्वीट्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

बीसीसीआइ के इस काम से खुश हुए धौनी के फैन्स, आलोचकों को भी पुराने दिन आए याद

सहवाग के ट्वीट्स उनकी बल्लेबाज़ी करने की शैली की तरह बिल्कुल ही अलग होने के साथ साथ काफी मजेदार भी होते हैं। इसी की नतीजा है कि अब तो बहुत से ब्रांड अपने प्रमोशन के लिए सहवाग से ट्वीट कराते हैं और इसके लिए उनको पैसे भी मिलते हैं। सहवाग ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत में बताया कि उन्होंने पिछले छ: महीने में अपनी ट्वीट्स से 30 लाख रुपये के बरीब कमा चुके हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक अखबार को दिए इंटरव्यू से बातचीत में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘मैं ड्रेसिंग रूम में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जोक्स मारा करता था। मैंने जब इन्हीं जोक्स को ट्विटर पर शेयर करना शुरू किया तो लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया, मुझे भी मजा आने लगा, मैने कुछ और क्रिएशन के साथ ट्वीट करने लगा और देखते ही देखते मेरे फॉलोवर्स 8 मिलियन तक पहुंच गए, हजारों की संख्या में मेरी ट्वीट्स को लोगों ने रिट्वीट करना शुरू कर दिया। काफी शेयर भी मिलने लगे। इसके बाद विभिन्न ब्रांड्स ने मेरी ट्वीट्स को स्पांसर करने में दिलचस्पी दिखायी और इसके लिए मुझे पैसे मिलने लगे।’

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस