Move to Jagran APP

विराट को लेकर हुई भविष्यवाणी, विश्व कप जीतेंगे व सचिन का 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ेंगे

ज्योतिषी के मुताबिक, कोहली ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं, जिसके बारे में भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी ने सुना भी नहीं होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 11:27 AM (IST)
विराट को लेकर हुई भविष्यवाणी, विश्व कप जीतेंगे व सचिन का 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ेंगे
विराट को लेकर हुई भविष्यवाणी, विश्व कप जीतेंगे व सचिन का 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ेंगे

नई दिल्ली, प्रेट्र। क्रिकेट में अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मानदंड कायम करना जारी रखेंगे। ज्योतिषी के मुताबिक, कोहली ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं, जिसके बारे में भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी ने सुना भी नहीं होगा।

loksabha election banner

पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेंद्र सिंह धौनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धौनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे। उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी-20 विश्व कप और वनडे विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। बुंदे ने कहा, 'अब तक मेरी सभी भविष्यवाणी सही रही हैं। मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी-20 और वनडे विश्व कप का खिताब जीतने के साथ सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। विराट इस साल बड़ा विज्ञापन करार करेंगे, जैसा मार्क मैस्करेनहास के व‌र्ल्डटेल ने तेंदुलकर के साथ किया था, लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी।'

तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सेलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपये का करार किया था। इसके अलावा उन्होंने दिग्गज तेंदुलकर की टेनिस एल्बो की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी। इस बार बुंदे ने कहा कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है।

बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल हैं। यहां तक कि फिल्म अभिनेत्री प्रीटी जिंटा ने भी उनसे सलाह ली थी जब उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब मुश्किल दौर से गुजर रही थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.