नई दिल्ली, जेएनएन। गुजरात लायंस को 21 रन से हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस आइपीएल की दूसरी जीत दर्ज़ की। इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा अपने नए लुक में नज़र आए। घनी दाढ़ी की जगह जडेजा अब मूछों और डकटेल बीयर्ड स्टाइल में दिखाई दिए। वहीं कर्ली बालों को जडेजा ने स्ट्रेट करा लिया है।

विराट को फनी लगा जडेजा का नया लुक!

बैंगलोर के खिलाफ जडेजा पहली बार इस नए लुक में मैदान पर दिखाई दिए। लेकिन जडेजा के साथी खिलाड़ियों को उनका ये नया अवतार शायद बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। आइपीएल की वेबसाइट पर मैच के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस फोटो में खिलाड़ी हंसी-मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, गुजरात लायंस के प्रवीण कुमार और रवींद्र जडेजा एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली- रवींद्र जडेजा की तरफ इशारा करते हुए हंस रहे हैं। विराट कोहली के हंसने की वजह का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनके हंसने के अंदाज़ से ऐसा लग रहा है, जैसे जडेजा का ये न्यू स्टाइल कोहली को काफी फनी लगा और इसीलिए टीम इंडिया के कप्तान कोहली-जडेजा के नए लुक का मज़ाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

(फोटो साभार- आइपीएल)

इस सीज़न में ये आरसीबी की टीम की दूसरी जीत रही। इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली थी। वहीं दूसरी ओर रवींद्र जडेजा के लिए ये मुकाबला कुछ खास अच्छा नहीं रहा। इस मैच में जडेजा 4 ओवर में 57 रन देकर काफी महंगे साबित हुए, तो वहीं बल्लेबाज़ी में भी वो कोई कमाल नहीं दिखा सके और 22 गेंदों पर 23 रन बनाकर रन आउट हो गए।  

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस