नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli watch price: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए वेस्टइंडीज दौरा काफी सफल रहा। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया को कैरेबियाई टीम के खिलाफ क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में जीत मिली और भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप किया। ये पहला मौका था जब भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसकी धरती पर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में क्लीन स्वीप किया। खैर ये तो थी टीम इंडिया की सफलता की कहानी पर असली बात अब शुरू होती है। इस दौरे के बाद टीम इंडिया की वापसी हो चुकी है और कप्तान विराट समेत सारे खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं।

वेस्टइंडीज से जब ये टीम वापस लौटी तब एयरपोर्ट पर टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। अब दोनों का एयरपोर्ट पर एक साथ वाली तस्वीर जमकर वायरल हो चुकी है। इस फोटो में विराट की कलाई पर जो घड़ी नजर आ रही है वो काफी महंगी है। वैसे तो विराट कोहली अपनी रॉयल लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं और वो अपनी क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं करते हैं। इस घड़ी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। टीम इंडिया के कप्तान ने जो घड़ी पहन रखी थी वो आम नहीं थी। 

इस घड़ी की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस घड़ी की कीमत 69 लाख 12 हजार रुपये यानी लगभग 70 लाख रुपये है। इस घड़ी की खासियत ये है कि इसमें बेहतरीन फीचर्स तो हैं ही इसमें सोना, नीलम और हीरे का प्रयोग भी किया गया है। इन बातों की वजह से ये घड़ी और भी आकर्षक और महंगी है। विराट सिर्फ घड़ी ही नहीं कपड़ों, जूतों और कार के भी शौकीन हैं और उनके पास एक से बढ़कर एक कार मौजूद हैं। 

आपको बता दें कि विराट को घड़ियों का भी बड़ा शौक है और उनके पास एक से बढ़कर एक घड़ी मौजूद है। यही नहीं विराट कोहली पानी भी ब्रांडेड पीते हैं और वो जिस कंपनी का पानी पीते हैं उसकी कीमत 600 रुपये प्रति लीटर है। 

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप