Move to Jagran APP

जिसके दम पर भरी थी हुंकार, उसी ने किया बंटाधार

पिछले आइपीएल की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जब आइपीएल 2015 खेलने उतरी तो उसके पास एक ऐसी चीज मौजूद थी जो किसी को भी चुनौती देने के लिए काफी थी। टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी इस मजबूती का जमकर बखान भी किया और बार-बार वो कहते

By ShivamEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2015 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2015 12:32 PM (IST)
जिसके दम पर भरी थी हुंकार, उसी ने किया बंटाधार

नई दिल्ली [शिवम् अवस्थी] । पिछले आइपीएल की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जब आइपीएल 2015 खेलने उतरी तो उसके पास एक ऐसी चीज मौजूद थी जो किसी को भी चुनौती देने के लिए काफी थी। टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी इस मजबूती का जमकर बखान भी किया और बार-बार वो कहते रहे कि इस चुनौती से पार पाना बाकी टीमों के लिए मुश्किल होगा। हालांकि अब तक ऐसा कुछ नहीं हुआ, या ये कहें कि उनका यही मजबूत पक्ष सबसे बड़ा फ्लॉप शो साबित हुआ है।

loksabha election banner

ढेर हुई उम्मीदेंः

हम बात कर रहे हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज सुनील नरेन की। कप्तान गंभीर और सभी खिलाड़ियों व फैंस को उम्मीद थी कि नरेन हर बल्लेबाज को मुश्किल में डाल देंगे लेकिन ऐसा अब तक हुआ नहीं है। आपको बता दें कि अब तक सुनील ने आइपीएल में जो चार सीजन खेले हैं, उनमें ये सीजन उनका सबसे खराब सीजन साबित होता नजर आ रहा है। टूर्नामेंट में खेले गए 5 मैचों में अब तक उन्होंने 147 रन लुटाते हुए महज 2 विकेट ही झटके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.35 रहा जो कि कहीं से भी नरेन के स्तर की तुलना में नहीं है।

वॉर्नर ने की धुनाईः

बुधवार को हुए आइपीएल के 19वें मुकाबले में कोलकाता और हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थीं। केकेआर ने अपने गेंदबाजों के दम पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि हैदराबाद के कप्तान व ओपनर डेविड वॉर्नर ने पिच पर आते ही करारे शॉट्स खेलना शुरू कर दिए। वॉर्नर ने 55 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली जिस दौरान उन्होंने सबसे ज्यादा धुनाई सुनील नरेन के ओवरों में की। वॉर्नर ने नरेन की 16 गेंदें खेलीं जिसमें उन्होंने 26 रन बनाए।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.