कोलंबो, जेएनएन। टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज़ में श्रीलंका का 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। इस सीरीज़ में भारत की ओर से सबसे सफल बल्लेबाज़ और मैन ऑफ द सीरीज़ रहे शिखर धवन अब श्रीलंका में ऑटो चला रहे हैं। हालांकि धवन वनडे सीरीज़ से पहले मौज-मस्ती करते हुए ऑटो चालक बन गए। श्रीलंका की सड़कों पर टीम इंडिया का ये‘गब्बर’ऑटो चलाता दिखाई दिया।

इस ऑटो राइड का वीडियो शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। मजेदार बात ये है कि जब शिखर धवन ऑटो चला रहे थे तो उनकी सवारी के तौर पर टीम इंडिया का एक और सदस्य उस ऑटो में मौजूद था। पल्लेकेल के मैदान पर खेले गए आखिरी टेस्ट के मैन ऑफ द मैच रहे हार्दिक पांड्या शिखर धवन के ऑटो में सवारी के तौर पर बैठे दिखाई दिए। इस ऑटो राइड के दौरान शिखर पंजाबी गाना सुनते हुए ऑटो चला रहे हैं। इस राइड के दौरान दोनों खिलाड़ी इस राइड में खूब मस्ती कर रहे हैं।

(आप भी देखिए शिखर धवन की ऑटो राइड का वीडियो)

 

Daddy D di Auto Rickshaw Ride @hardikpandya93 🤣🤣🤣🤣👌👌👌😉😉

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इस वीडियो में शिखर धवन ऑटो चलाने में मस्त हैं वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या उनका वीडियो बना रहे हैं। इस विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी इस आटो राइड को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

आपको बता दें की श्रीलंका के इस दौरे पर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज़ के बाद अब वनडे सीरीज़ खेलनी है। इस श्रृंखला का पहला मैच 20 अगस्त को खेला जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप