नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दो दिनों में भारतीय बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला। भारतीय पारी के दौरान ऐसे मौके भी आए जब भारतीय बल्लेबाजों के शॉट से अंपायर को अपना शरीर बचाना मुश्किल पड़ गया। 

दोनों बार यह मुश्किल घड़ी एक ही अंपायर रोड टकर के सामने आई। एक बार उन्हें हार्दिक पांड्या (20) की गेंद पर अपना बचाव करना पड़ा तो दूसरी बार रवींद्र जडेजा (70) के शॉट से उनको बचना मुश्किल हो गया था। 

 

पांड्या के शॉट से बचते टकर

 

हालांकि, दोनों ही बार गेंद उनके शरीर के पास से गुजरी और उन्हें चोट नहीं लगी। हार्दिक पांड्या ने जो शॉट खेला था वह लॉन्ग ऑन की ओर चार रन के लिए गया। गेंदबाज उस शॉट को रोकना चाहता था, लेकिन उनका हाथ फॉलोथ्रू में उस शॉट तक नहीं पहंच सका। इसके बाद वह गेंद टकर की जांघ पर जाकर लग रही थी। मुश्किल से उन्होंने खुद को बचाया। 

 

जडेजा के शॉट से बचते टकर

 

दूसरी बार यह मौका रवींद्र जडेजा की पारी के दौरान देखने को मिला, जब उन्होंने एक तेजी से उठता शॉट खेला, जो गेंदबाज के हाथ से लगकर छिटक गया। यह शॉट भी सीधे टकर से सिर की ओर जा रहा था, जिससे बचने के लिए लिए वह मैदान पर बैठ गए। 

दोनों मौकों के बाद टकर के चेहरे पर मुस्कान देखी गई। वह खिलाड़ियों को बताते हुए भी देखे गए कि कैसे शॉट उनकी ओर आ रहे थे और कैसे वह बाल-बाल बचे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस