नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: पाकिस्तान की टीम आखिरकार विश्व कप से बाहर हो गई। बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान ने मैच जीत लिया, लेकिन नेट रनरेट के चलते वे बाहर हो गए। बांग्लादेश की टीम ने जैसे 7 रन बनाए, वैसे पाकिस्तानी टीम बाहर हो गई। इस मैच के दौरान आइसीसी ने भी पाकिस्तान के मजे ले लिए। आइसीसी ने एक ट्वीट करते हुए यह बताया कि पाकिस्तान को बांग्लादेश को 7 रन पर ऑल आउट करना है।

आइसीसी ने ट्वीट करते हुए 1994 की हॉलिवुड फिल्म डम्ब ऐंड डम्बर की एक जीआईएफ क्लिप लगाई, जिसमें अभिनेता जिम कैरी खुश होकर कह रहे हैं कि 'तो आप मुझे बता रहे हैं कि यह संभावनाएं हैं?' इसके बाद यूजर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। जहां पाकिस्तानी यूजर ने आइसीसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, तो भारतीय यूजर ने जमकर मजे लिए। पाकिस्तान फैंस ने आइसीसी को भारत की कठपुतली बताई, तो भारतीय फैंस ने केबीसी जैसे मीम शेयर किए। आईए जानते हैं लोगों ने क्या कहा...

विश्व कप में पाकिस्तान का सफर खत्म होने के बाद पाकिस्तानी फैंस में गुस्से का माहौल है। वे लगातार फिक्सिंग का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का कहना है कि पाकिस्तानी टीम ने ऐसा खेल ही नहीं दिखाया कि वह सेमीफाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर सके। इस हार के बाद पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अभी यह भी संभव है कि पाकिस्तानी टीम बड़े बदलाव देखा जाएं।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप