Move to Jagran APP

रोहित शर्मा हैदराबाद के खिलाफ रहे फेल, लेकिन इस मैच में हासिल कर ली एक खास उपलब्धि

IPL 2020 MI vs SRH हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 208 रन की पारी खेली जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 6 रन का योगदान दिया। हालांकि रोहित शर्मा ने इस मैच के दौरान खास उपलब्धि अपने नाम कर ली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 05:50 PM (IST)
रोहित शर्मा हैदराबाद के खिलाफ रहे फेल, लेकिन इस मैच में हासिल कर ली एक खास उपलब्धि
IPL 2020 MI captain Rohit Sharma (Photo- PTI)

नई दिल्ली, जेएनएन। MI vs SRH IPL 2020: आइपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने पांचवें लीग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इससे पहले चौथे मैच में उन्होंने 75 रन की पारी खेली थी और लग रहा था कि वो इस मैच में भी धमाल मचाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वो तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। रोहित ने इस मैच में 5 गेंदों पर 6 रन बनाए। 

loksabha election banner

रोहित शर्मा बेशक हैदराबाद के खिलाफ नहीं चल पाए, लेकिन इस मैच में उन्होंने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। वो अब इस लीग में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित ने सुरेश रैना की बराबरी कर ली है जिन्होंने आइपीएल में कुल 193 मैच खेले हैं। रोहित के भी अब 193 मैच हो गए हैं और वो रैना के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर आ गए हैं। आइपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड फिलहाल एम एस धौनी के नाम पर है जिन्होंने रैना को पीछे छोड़ा था। ये खबर लिखे जाने तक धौनी 194 मैच खेल चुके हैं। 

हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा तो नहीं चल पाए, लेकिन उनकी टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने 39 गेंदों पर 4 चौके व 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाए। तो वहीं सूर्य कुमार यादव ने 18 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली। इशान किशन ने 23 गेंदों पर 31 रन बनाए तो हार्दिक पांड्या ने 19 गेंदों पर दो छक्के व इतने ही चौकों की मदद से 28 रन की पारी खेली। 

किरोन पोलार्ड ने इस मैच में 13 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से नाबाद 25 रन बनाए तो वहीं क्रुणाल पांड्या ने 4 गेंदों पर दो छक्के व दो चौकों की मदद से नाबाद 20 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 20 ओवर में 5 विकेट पर 208 तक पहुंचा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.