नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीकठाक चलता नज़र नहीं आ रहा है। जी हां, इंटरनेट पर कोहली और रोहित के बीच तनाव की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी एक खास वजह भी है।

कोहली और रोहित के बीच पड़ी दरार!

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की खबर आ रही है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तनाव की इन खबरों को हवा रोहित की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से मिली है। खबर है कि रोहित शर्मा ने अब विराट कोहली को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। रोहित के इस कदम को सोशल मीडिया पर उनके और कोहली के टकराव की तरह देखा जा रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को तो अनफॉलो कर ही दिया है। लेकिन रोहित ने तो विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया है।

इन दो दिग्गज़ों के इस कदम से भारतीय टीम के प्रशंसक हैरान हैं। फैंस ट्वीट कर इसका जवाब मांग रहे हैं।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर रोहित किसी हरकत ने लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ रहने के मसले पर रोहित ने एक ऐसी ट्वीट को लाइक किया था जिसमें कोहली की आलोचना की गई थी।

इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी गई थी। सीरीज के आखिर के दो टेस्ट मैचों के लिए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी के नामों की घोषणी की गई, लेकिन रोहित को मौका नहीं दिया गया। हो सकता है रोहित और कप्तान विराट के बीच इसी वजह से ये दरार आ गई हो।

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है तो वहीं कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal