Move to Jagran APP

पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने कर दिया निराश

बांग्लादेश के खिलाफ इन दोनों भारतीय बल्लेबाजों ने किया मायूस।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 04:52 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2017 10:22 AM (IST)
पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने कर दिया निराश
पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने कर दिया निराश

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलना है। इस मैच के लिए दुनिया के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैच से पहले दोनों टीमें जोर-शोर से अपनी तैयारियों में जुटे हैं। इस तैयारी के मद्देनजर अगर बात भारत की करें तो बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में भारत के दो दिग्गज बल्लेबाजों ने अपनी घटिया फॉर्म दिखाकर ना सिर्फ टीम को बल्कि क्रिकेट फैंस को भी निराश कर दिया। 

loksabha election banner

नहीं दिखा रोहित का दम

रोहित शर्मा चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबलों में भारतीय टीम की तरफ से शायद ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में रोहित को शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका दिया गया। पहला अभ्यास मैच मिस करने वाले रोहित के पास ये अच्छा मौका था अपना हाथ खोलने का लेकिन रोहित ने ये मौका पूरी तरह से गंवा दिया। आइपीएल 2017 के दौरान भी रोहित अपनी फॉर्म से जूझते दिखाई दिए और बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में भी उन्होंने सबको मायूस कर दिया। रोहित ने तीन गेंदों का सामना किया और सिर्फ एक रन बनाए। उन्हें रुबेल होसैन ने क्लीन बोल्ड कर दिया। अब सवाल ये है कि अगर वो पाकिस्तान के खिलाफ भी ऐसा ही खेलते हैं तो भारतीय टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। 

अजिंक्य रहाणे ने भी कर दिया निराश

अजिंक्य रहाणे भारतीय बल्लेबाजी की अहम कड़ी माने जाते हैं। रहाणे से हर किसी को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से रहाणे ने निराश ही किया है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में रहाणे ने बेहद घटिया प्रदर्शन किया। रहाणे ने सिर्फ 11 रन बनाए और उन्हें मस्ताफिजुर रहमान ने क्लीन बोल्ड कर दिया। रहाणे ने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में सिर्फ 7 रन बनाए थे। रहाणे का यही फॉर्म अगर जारी रहा तो भारतीय टीम मुश्किल में फंस सकती है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.