नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 10 में बैंगलोर की टीम ने दिल्ली को 10 रन से हराकर अपने सफर का सम्मानजनक समापन किया। इस मैच में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने न केवल शानदार 48 रन बनाए, बल्कि अपनी एक खास हरकत से क्रिकेट फैंस और दिल्ली की टीम के खिलाड़ियों का दिल भी जीत लिया।इस आइपीएल के अपने आखिरी मुकाबले में गेल ने दिल्ली के गुस्साए गेंदबाज अमित मिश्रा के साथ जो किया, सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत की काफी तारीफ हो रही है। 

यह घटना बैंगलोर की पारी के 8वें ओवर की है। अमित मिश्रा के ओवर की आखिरी बॉल को खेलने में क्रिस गेल चूक गए और बॉल सीधे विकेटकीपर रिषभ पंत के हाथों में चली गई। इसके बाद मिश्रा और विकेटकीपर दोनों ने जोरदार तरीके से गेल को आउट देने के लिए अपील की। 

हालांकि, अंपायर ने उनकी इस अपील को नहीं माना और मिश्रा इससे नाराज हो गए। इस वीडियो को आइपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर किया गया, जिसे कई ट्विटर यूजर्स ने रीशेयर किया है। 

इसके बाद मिश्रा लाइन से थोड़ा आगे खड़े थे जब क्रिस गेल ने उनके कंधे पर हाथ रखा। मिश्रा के लिए यह बिल्कुल आकस्मिक घटना थी। गेल ने उनसे कुछ कहा और जवाब में वह मुस्कुराने लगे। हालांकि, तब तक टीवी रीप्ले में भी साफ हो गया था कि गेल आउट नहीं थे और अंपायर का फैसला बिल्कुल सही था। 

गेल के इस दोस्ताना बर्ताव को देखकर बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी मुस्कुराने लगे। आप भी देखिए इस वीडियो को और देखिए गेल की खेल भावना-

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh