नई दिल्ली, जेएनएन। पहले रांची टेस्ट की दूसरी पारी और फिर धर्मशाला में अर्धशतक जमाने वाले रवींद्र जडेजा हमेशा ही बल्ले से तलवारबाज़ी कर अपनी हॉफ सेंचुरी का जश्न मनाते हैं। जडेजा का अपनी खुशी ये इजहार करने का अनूठा अंदाज़ है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर वो शतक जमाएंगे तो किस अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे। आप सोचिए मत, क्योंकि रवींद्र जडेजा ने खुद इस बात का जबाव दे दिया है।

जडेजा ने कहा, 'मैं फिफ्टी के बाद पिच पर बल्ले से तलवारबाजी करता हूं और शतक लगाने के बाद दो बल्लों से जश्न मनाना चाहूंगा।' जडेजा का इशारा यह है कि शतक बनाने के बाद वो नॉन स्ट्राइकर का बल्ला लेकर दो बल्लों से तलवारबाजी करना चाहेंगे।

रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज़ में शानदार प्रदर्शन किया। धर्मशाला टेस्ट में जडेजा ने भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। जडेजा को इस धमाकेदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। सीरीज़ में भी जडेजा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाज़ गया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 25 विकेट लेने के अलावा 2 अर्द्धशतक भी बनाए। जडेजा ने कहा कि वे घरेलू सत्र में टीम इंडिया की जीत में योगदान देकर खुश है और उन्होंने अपने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें टेस्ट क्रिकेट के अनुरुप नहीं मानते थे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप