नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे धर्मशाला टेस्ट मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा ने एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को उसकी बयानबाज़ी पर जबरदस्त जवाब दिया।

भारत की पहली पारी खेली जा रही थी। रवींद्र जडेजा और रिद्धिमान साहा बल्लेबाज़ी कर रहे थे। जडेजा जब अपने अर्धशतक से कुछ ही रन दूर थे तभी ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने जडेजा पर छींटाकशी करना शुरू कर दिया।

नाथन लियोन गेंदबाज़ी कर रहे थे तो वेड ने जडेजा को कहा है कि ‘तुम भारतीय टीम में क्यों आए हो ?’ इस पर जडेजा ने जवाब दिया कि ‘अगर तुम मुझ पर तंज कसोगे तो मैं भी तुम्हें तुम्हारे अंदाज़ में जवाब दूंगा’। इस बातचीत के बीच में अंपायर ने आकर दोनों खिलाड़ियों को समझाया। लेकिन मैथ्यू वेड चुप होने के मूड में नहीं थे और उन्होंने जडेजा का ध्यान भटकाने के लिए उन पर जबानी प्रहार करना जारी रखा।

वेड के इन हमलों का जवाब रवींद्र जडेजा ने अपने बल्ले से दिया वो भी इस तरह से तलवार चलाकर।

जडेजा ने धर्मशाला में अर्धशतक जमाकर अपने बल्ले से तलवारबाज़ी की। इस टेस्ट सीरीज़ में जडेजा की ये दूसरी हाफ सेंचुरी रही। इससे पहले जडेजा ने रांची टेस्ट की दूसरी पारी में भी अर्धशतक बनाया था। इसके बाद भी इन दोनों खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी जारी रही। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में मैक्सवेल के एलबीडब्ल्यू आउट होने के बाद मैथ्यू वेड भारतीय खिलाड़ियों से बहस करने लगे। इसके बाद अश्विन ने वेड को समझाया और शांत करने की कोशिश की। हालांकि इसके भी वेड मुरली विजय से उलझ गए। तब अंपायर ने जडेजा और रहाणे को बुलाकर मामले को शांत करने की कोशिश की।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप