नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज में टी-20 टूर्नामेंट कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेला जा रहा है। इसमें स्थानीय सितारों के साथ विभिन्न देशों के दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते नजर आ रहे हैं। अफगानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज़ राशिद खान भी इस टूर्नामेंट में अमेजॉन वॉरियर्स की टीम से खेल रहे हैं।

18 साल के राशिद को सेंट लूसिया स्टार्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान मैच देखने आई एक दर्शन ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इसके बाद इस प्रपोजल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पर लिखा है, राशिद खान यू आर यंग, आई एम यंग, माई रोटी इज राउंड, लेट्स सेटल डाउन।

राशिद ने इस मैच में 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट झटके। उल्लेखनीय है कि राशिद इस साल आईपीएल-10 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे। उन्होंने 14 मैच में 17 विकेट चटकाए। राशिद को सनराइजर्स ने 30 लाख रुपए में खरीदा था। वे 29 वनडे में 63 और 37 टी-20 मैच में 42 विकेट ले चुके हैं।

हालांकि ये पहला मौका नही हैं जब बीच मैच में किसी खिलाड़ी को शादी के लिए प्रपोजल मिला हो, इससे पहले भी भारत के दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ रहे जहीर खान को भी मैदान पर ही शादी का प्रस्ताव मिल चुका है।  

 (देखिए वीडियो, जहीर को मैदान पर मिला शादी का प्रपोजल )

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप