Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी: दिल्ली के लड़के ने सिक्किम में दिखाया अपना दम

27 वर्षीय मिलिंद इससे पहले खत्म हुई विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेले थे, लेकिन रणजी टीम में उन्हें जगह नहीं दी गई।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 01:43 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी: दिल्ली के लड़के ने सिक्किम में दिखाया अपना दम
रणजी ट्रॉफी: दिल्ली के लड़के ने सिक्किम में दिखाया अपना दम

कोलकाता, जेएनएन : दिल्ली की टीम से नजरअंदाज किए गए मिलिंद कुमार ने सिक्किम की ओर से रणजी ट्रॉफी में पदार्पण करते हुए गुरुवार को दोहरा शतक ठोक दिया। मिलिंद ने प्ले ग्रुप के मुकाबले में मणिपुर के खिलाफ 261 रन की पारी खेली। नंबर पांच पर खेलते हुए मिलिंद ने सिक्किम के लिए 67 प्रतिशत रन बनाए और अपनी टीम को 15 रन पर पांच विकेट से स्कोर 372 रन तक ले गए।

loksabha election banner

मिलिंद ने अपनी 331 गेंद की पारी में 39 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने बिपुल शर्मा के साथ 107 रन की अहम साझेदारी की।27 वर्षीय मिलिंद इससे पहले खत्म हुई विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेले थे, लेकिन रणजी टीम में उन्हें जगह नहीं दी गई।

वहीं सुबह दिल्ली के एक और लड़के शैली शौर्य ने मणिपुर की ओर से खेलते हुए सिक्किम के खिलाफ 39 रन देकर चार विकेट चटकाए। मौर्य का जन्म मणिपुर में हुआ, लेकिन उनकी परवरिश दिल्ली में हुई।

60 रन पर सिमटी बिहार की पारी 

रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के पहले मुकाबले में मेजबान उत्तराखंड ने बिहार की टीम को पहली पारी में केवल 60 रनों पर ही समेट दिया। पहले दिन टॉस जीतकर उत्तराखंड ने बिहार को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। बिहार की टीम केवल 22.1 ओवर ही खेल पाई। मेजबान टीम की ओर से दीपक ढोपाला ने 13 रन देकर सबसे ज्यादा छह विकेट लिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.