Move to Jagran APP

Ranji Trophy final: रणजी फाइनल में इस बल्लेबाज के आंखों से छलके आंसू, शतक के बाद वायरल हुआ वीडियो

Ranji Trophy final अच्छी शुरुआत के बाद टीम का मिडिल आर्डर चरमराया और टीम मुश्किल में फंस गई। ऐसे में सरफराज ने मैच के दूसरे दिन शानदार शतक जमाते हुए टीम को 374 रन के स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 09:53 PM (IST)
Ranji Trophy final: रणजी फाइनल में इस बल्लेबाज के आंखों से छलके आंसू, शतक के बाद वायरल हुआ वीडियो
मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान का फाइनल में शतक (फोटो ट्विटर पेज BCCI)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट में पिछले काफी सालों से एक नाम सुनने को मिल रहा है। सरफराज खान एक ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी जिसे पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी झुककर सलाम कर चुके हैं। रणजी ट्राफी के फाइनल में गुरुवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ इस बल्लेबाज ने शानदार शतकीय पारी खेली। इस पारी को खेलने के बाद वह जिस तरह से भावुक हुए वो वीडियो लगातार सोशल माीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

इस सीजन का रणजी ट्राफी फाइनल 41 बार की चैंपियन मुंबई और 22 साल बाद फाइनल में पहुंची मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है। 22 जून बुधवार को शुरु हुए इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान पृथ्वी शा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। अच्छी शुरुआत के बाद टीम का मिडिल आर्डर चरमराया और टीम मुश्किल में फंस गई। ऐसे में सरफराज ने मैच के दूसरे दिन शानदार शतक जमाते हुए टीम को 374 रन के स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

सरफराज हुए भावुक

फाइनल में शतकीय पारी खेलने के बाद सरफराज बेहद भावुक नजर आए। उन्होंने जब सेंचुरी जमाने के बाद उसका सेलिब्रेशन किया तो वो अलग ही था। हाल ही में पंजाब के सिंगर सिद्धु मुसेवाला की हत्या कर दी गई थी। उनके फैंस द्वारा आजकल वायरल किए जा रहे सिंग्नेचर स्टेप को सरफराज ने यहां पर मैदान पर किया। उनकी आंखों नम नजर आ रही थी समझा जा सकता है कि वह इस सिंगर की मौत से दुखी हैं। सरफराज का यह वीडियो बीसीसीआइ ने पोस्ट किया है। जिसे काफी लोग शेयर भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.