Move to Jagran APP

IND vs SL: रूक सकता है पहला वनडे मैच, इस बड़ी मुसीबत की वजह से होगा ऐसा

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली इस वनडे और टी-20 सीरीज़ के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआइ से आराम मांगा था।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 09 Dec 2017 11:05 AM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 10:25 AM (IST)
IND vs SL: रूक सकता है पहला वनडे मैच, इस बड़ी मुसीबत की वजह से होगा ऐसा
IND vs SL: रूक सकता है पहला वनडे मैच, इस बड़ी मुसीबत की वजह से होगा ऐसा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है। तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला धर्मशाला के खूबसूरत मैदान पर खेला जाना है। रविवार को होने वाले इस मैच में मौसम बड़ी बाधा बन सकता है। एक तरफ तो बारिश इस मैच में खलल डाल सकती है तो वहीं मौसम विभाग ने बर्फबारी की भी आशंका जताई है।

loksabha election banner

इस वजह से रुकेगा मैच !

सुबह 11:30 बजे ये मैच शुरु होगा, लेकिन मैच के बीच में बारिश बाधा डाल सकती है। स्थानीय मौसम विभाग की ओर से इस बात के संकेत दिए गए हैं कि रविवार को हिमाचल में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो टीम इंडिया के फैंस का मजा किरकिरा हो जाएगा।

मौसम विभाग ने कह दी ये बात

मौसम विभाग का कहना है कि, 'पश्चिमी विक्षोभ 10 तारीख को उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर सकता है। इसके लगातार दो दिन तक सक्रिय रहने की संभावना है और इसकी वजह से हिमाचल प्रदेश में 11 और 12 दिसंबर को भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है। इसके अलावा 13 दिसंबर को भी मौसम खराब रह सकता है।'

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली इस वनडे और टी-20 सीरीज़ के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआइ से आराम मांगा था। कोहली को आराम दिए जाने के चलते इस सीरीज़ में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। इस तरह की खबरें भी आ रही हैं कि कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी करने के लिए इस आराम की मांग की थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.