Move to Jagran APP

पंजाब ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड लेकिन फिर भी मिली हार

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में एक शानदार रिकॉर्ड बनाया लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उसके बावजूद पंजाब को 20 रनों से हार मिली। ये टूर्नामेंट में उनकी पांचवीं हार साबित हुई। आइए जानते है कि क्या था ये खास रिकॉर्ड।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 02:42 PM (IST)
पंजाब ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड लेकिन फिर भी मिली हार

नई दिल्ली [शिवम् अवस्थी] । किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में एक शानदार रिकॉर्ड बनाया लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उसके बावजूद पंजाब को 20 रनों से हार मिली। ये टूर्नामेंट में उनकी पांचवीं हार साबित हुई। आइए जानते है कि क्या था ये खास रिकॉर्ड।

loksabha election banner

मोहाली में हुए इस मैच में मेजबान पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और पहले गेंदबाजी करते हुए उनके गेंदबाजों ने एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया। उन्होंने इस पारी में एक भी वाइड या नो बॉल नहीं फेंकी। हैदराबाद की टीम ने 150 रन तो बनाए लेकिन उन्हें वाइड या नो बॉल के रूप में पंजाब ने एक भी अतिरिक्त रन नहीं दिया। आइपीएल इतिहास में पंजाब की टीम ने ऐसा पहली बार किया है। इस पारी में पंजाब ने मात्र एक अतिरिक्त रन दिया लेकिन वो वाइड या नो बॉल नहीं, बल्कि सिर्फ एक लेग बाइ था।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि इतनी किफायती गेंदबाजी के बावजूद हैदराबाद की टीम 150 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही क्योंकि मिचेल जॉनसन जैसे दुनिया के शानदार तेज गेंदबाज ने भी चार ओवरों में 39 रन लुटाए। वहीं, संदीप शर्मा ने 4 ओवर में 35 रन लुटाए। अनुरीत सिंह से उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने भी 4 ओवर में 27 रन लुटा डाले। शायद यही वजह रही कि मात्र एक अतिरिक्त रन (लेग बाइ) देने के बावजूद पंजाब को 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करना पड़ा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.