(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-8 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार रात चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच में मुंबई ने चेन्नई को 25 रन से मात दी और फाइनल में अपनी जगह पक्की की। यूं तो इस मैच को रोमांचक बनाने में दोनों टीमों ने अपना-अपना योगदान दिया लेकिन ये बेहद दिलचस्प पहलु है कि जो खिलाड़ी चमक बिखेरने में सफल रहे, वो सभी वेस्टइंडीज के खिलाड़ी थे।

- मुंबई के कैरेबियाई धुरंधरों की धूमः

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम से जिन दो खिलाड़ियों ने स्कोर को 187 तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया, वे वेस्टइंडीज के ही थे। पहले लेंडल सिमंस ने 51 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जोरदार शुरुआत दी। वहीं कुछ विकेट अचानक गिरने के बाद मुंबई को संभालते हुए मिडिल ऑर्डर में वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड ने जोरदार पारी खेली। पोलार्ड ने 17 गेंदों पर 5 छक्कों और 1 चौके के दम पर 41 रनों की धुआंधार पारी खेली।

- चेन्नई की तरफ से छाया ये कैरेबियाई दिग्गजः

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से जिस खिलाड़ी ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, वो थे वेस्टइंडी के ड्वेन ब्रावो। पहले ब्रावो ने गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक 3 अहम विकेट झटके जबकि बल्लेबाजी करते हुए भी विपरीत स्थिति में ब्रावो ने 15 गेंदों पर 20 रन जड़ दिए जिसमें एक छक्का और 2 चौके शामिल रहे। उनकी टीम जीत तो नहीं पाई लेकिन उनका प्रदर्शन चेन्नई के फैंस भुला नहीं सकेंगे।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Shivam

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस