नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में त्रिबागो नाइट राइडर्स ने सुनीन नरेन के अर्धशतक के दम पर बारबादोस ट्राइडेन्ट्स को दो विकेट से हरा दिया। 

मैच खत्म होने के बाद क्लोजिंग सेरेमनी के वक्त नाइट राइडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने किरोन पोलार्ड के सामने अपना हिट नंबर चैंपियन गाना शुरू कर दिया। ब्रावो के इस गाने पर वहां मौजूद प्रजेंटर डैनी मॉरिसन तो खूब मजा करते नजर आए लेकिन पोलार्ड को उनका ये गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद जब ब्रावो नहीं रुके और लगातार गाते रहे तो पोलार्ड पीछे की तरफ जाने लगे और फिर उन्होंने ब्रावो को रोकने के लिए उन्हें धक्का दे दिया। ब्रावो ने उनकी इस हरकत पर जरा भी गुस्सा नहीं किया और हंसने लगे। 

  

इस मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के ओपनर बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम और कोलिन मुनरो जल्द ही आउट हो गए। एक वक्त नाइट राइडर्स ने 3.3 ओवर में 28 रन पर 2 विकेट गवां दिए थे। इसके बाद इस टीम की हालत और भी खराब हो गई और 76 रन पर 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। फिर टीम को संभाला सुनील नरेन ने और उन्होंने 45 गेंदों पर 79 रन बनाकर अपनी टीम को पांच मैचों में चौथी जीत दिलाई। नरेन ने अपनी पारी में 6 चौके और 5 छक्के लगाए। नरेन ने ब्रावो के साथ मिलकर 63 रन की साझेदारी की।  

उससे पहले इस मैच में ब्रावो ने टॉस जीतकर बारबादोस को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। बारबादोस ने शोएब मलिक (51) और केन विलियमसन (30) की पारी के दम पर 6 विकेट पर 152 रन बनाए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern