नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज़ के दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी थी। मेलबर्न मे खेले गए इस मुकाबले को पाक टीम ने बड़ी ही आसानी से अपने नाम कर लिया।पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ये मौका 12 साल बाद आया था जब पाकिस्तान की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके की धरती पर वनडे मैच में मात दी हो। पाकिस्तान के लिए खुश होने की एक और वजह थी और वो कारण था कि पाकिस्तान की टीम ने 32 साल बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर किसी भी टीम के खिलाफ वनडे मैच जीतने में कामयाबी हासिल की थी।

पाकिस्तान की इस बड़ी जीत पर सभी ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को देशवासियों के साथ ही नेताओं, मंत्रियों और पूर्व क्रिकेटर्स ने भी बधाई दी। खुशी के इस मौके पर पाकिस्तान के लोकोमोटिव और रेलवे मिनिस्टर शेख राशिद अहमद ने भी अपनी टीम को ट्विटर पर बधाई संदेश दिया और अपनी खुशी जाहिर की। लेकिन, शेख राशिद अहमद का ये किया गया बधाई ट्वीट अब उनके लिए मुसीबत बन गया है। आप सोच रहे होंगे कैसे, तो आप खुद ही देख लिजिए।

शेख राशिद अहमद ने अपनी टीम के लिए बधाई संदेश में लिखा,’वेल प्लेड ग्रीन शर्ट्स’। दरअसल, मिनिस्टर साहब लिखना यही चाहते थे लेकिन, वो शर्ट्स की स्पेलिंग गलत लिख बैठे। उन्होंने शर्ट्स (Shirts) की जगह शिट्स (Shits) लिख दिया। बस फिर क्या था, मिनिस्टर साहब ने जैसे ही अपने इस बधाई संदेश को ट्विटर पर पोस्ट किया, लोगों ने उनका मजा लेना शुरू कर दिया। बाद में जब शेख राशिद अहमद को इस गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी ट्वीट को डिलीट कर दिया और पूरी सावधानी के साथ एक नया ट्वीट किया। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी और एक ट्विटर यूजर ने उनकी पहली ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

मैदान पर टूट गया इस खिलाड़ी का जबड़ा और हो गया कुछ ऐसा, देखें वीडियो

मिनिस्टर साहब ने जैसे ही अपनी गलती सुधारते हुए नया ट्वीट किया इस यूजर ने उनकी ट्वीट के नीचे पुरानी ट्वीट का स्क्रीन शॉट चिपका दिया और फिर ट्रोल का दौर शुरू हो गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेख राशिद अहमद को पब्लिक को संबोधित करते हुए उनके बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है। लेकिन, इस बार शेख अहमद खुद को ट्विटर ट्रोल से नहीं बचा सके और अपनी गलती पर सफाई भी देने के लिए नहीं आए।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस