Move to Jagran APP

MS Dhoni का स्टाइल पाकिस्तानी बल्लेबाज ने विश्व कप में किया कापी, सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया

आसिफ ने शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ महज 7 गेंद पर 4 छक्के की मदद से नाबाद 25 रन की आतिशी पारी खेली। 18वें ओवर में इन चारों छक्के ने मैच का रुख बदल दिया और पाकिस्तान की जीत को आसान कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 01:11 PM (IST)
MS Dhoni का स्टाइल पाकिस्तानी बल्लेबाज ने विश्व कप में किया कापी, सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया
पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का शानदार सफर जारी है। शुक्रवार को अफगानिस्तान को हराकर टीम ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ टीम के सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का हो गया। पाकिस्तान के लिए पिछले दो मुकाबलों में तूफानी पारी खेलने वाले आसिफ अली खासा सुर्खियों में हैं। छक्को से ज्यादा उनकी चर्चा पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के स्टाइल में जश्न मनाने की वजह से है।

loksabha election banner

आसिफ ने शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ महज 7 गेंद पर 4 छक्के की मदद से नाबाद 25 रन की आतिशी पारी खेली। 18वें ओवर में इन चारों छक्के ने मैच का रुख बदल दिया और पाकिस्तान की जीत को आसान कर दिया। इस मैच के दौरान उन्होंने धौनी के स्टाइल में गन सेलिब्रेशन किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

धौनी ने श्रीलंका के खिलाफ किया था ये सेलिब्रेशन

साल 2005 में जयपुर वनडे में धमाकेदार मैच जिताउ पारी खेलने के बाद धौनी ने इस तरह से ही अपने शतक का सेलिब्रेशन किया था। गन शाट सेलिब्रेशन के साथ उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी धमक सुनाई थी। धौनी ने इस मैच में 183 रन की नाबाद पारी खेल श्रीलंका द्वारा दिए गए 299 रन के लक्ष्य का हासिल किया था। यह पूर्व भारतीय कप्तान का वनडे में बनाया सबसे बड़ा स्कोर है। 

पाकिस्तान सुपर लीग की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड जिससे आसिफ फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं उन्होंने भी एक तस्वीर पोस्ट की।

एक भारतीय फैन ने आसिफ और धौनी की एक साथ गन शाट सेलिब्रेशन की तस्वीर लगाते हुए लिखा काफी नजदीक हैं।

एक ने लिखा, इस नाम को याद रख लीजिए आगे भी सुनने मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.