कोलंबो, जेएनएन। आइसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन गेदबाज बनने के साथ-साथ नंबर वन ऑलराउंडर का भी तमगा हासिल करने वाले रवींद्र जडेजा ने इस मौके को शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया है। हालांकि, वह गलत व्यवहार के चलते श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे, पर  उनके अंदाज पर एक टेस्ट मैच के लिए बैन होने का असर नहीं दिखाई दे रहा है। 

जडेजा ने अपने ही शाही अंदाज में इस मौके को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इस कामयाबी का श्रेय भारत के दो दिग्गज कप्तानों को दिया है। 

जडेजा ने इस मौके पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'जमीन से की गई शुरुआत से लेकर ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज और नंबर 1 ऑलराउंडर बनने के मेरे सफर में महेंद्र सिंह धौनी, विराट कोहली, मेरे परिवार और फैंस का बड़ा हाथ है।'

जडेजा को कोलंबो टेस्ट में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था। इसके बाद ही वह ऑलराउंडर की रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे हैं। इससे पहले वह गेंदबाजों की रैंकिंग में भी टॉप पर थे। 

हाल ही में पिता बने इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को इन दिनों चारों ओर से सफलता और खुशियां मिल रही हैं। कोलंबो टेस्ट में उन्होंने नाबाद 70 रन बनाए थे और मैच में सात विकेट अपने नाम किए थे। देखिए, कैसे जाहिर की उन्होंने अपनी खुशी- 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस