Move to Jagran APP

इस खिलाड़ी ने दिल्ली की टीम पर कुछ ऐसे उतारा गुस्सा, छुड़ा दिए पसीने

कोलकाता के तेज़ गेंदबाज़ नॉथन कॉल्टर नाइल ने जबरदस्त गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट चटकाकर अपना गुस्सा उतारा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 17 Apr 2017 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2017 06:16 PM (IST)
इस खिलाड़ी ने दिल्ली की टीम पर कुछ ऐसे उतारा गुस्सा, छुड़ा दिए पसीने
इस खिलाड़ी ने दिल्ली की टीम पर कुछ ऐसे उतारा गुस्सा, छुड़ा दिए पसीने

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल में सोमवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली की टीम के सामने थी कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम। इस मैच में कोलकाता के तेज़ गेंदबाज़ नॉथन कॉल्टर नाइल ने जबरदस्त गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट चटकाकर अपना गुस्सा उतारा। आप सोच रहे होंगे कि गुस्सा किस बता का, तो चलिए आपको बताते है कि आखिर ये पूरा माजरा क्या है?

loksabha election banner

इस बात से गुस्सा थे कॉल्टर नाइल

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के लिए कॉल्टर नाइल का ये पहला मैच था, क्योंकि केकेआर की टीम ने उन्हें इस साल आइपीएल की नीलामी के दौरान खरीदा था। इससे पहले यानि पिछले साल आइपीएल में कॉल्टर नाइल दिल्ली की तरफ से खेल रहे थे लेकिन डेयरडेविल्स ने उन्हें रिटेन नहीं किया और रिलीज़ कर दिया था। जिसका फायदा उठाते हुए कोलकाता ने इस तेज़ गेंदबाज़ को अपनी टीम में शामिल कर लिया। बस, इसी बात का गुस्सा कॉल्टर नाइल ने दिल्ली के बल्लेबाज़ों पर उतारा और इस मैच में 3 विकेट लेकर दिल्ली की टीम की कमर तोड़ दी।

कॉल्टर नाइल ने दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाज़ी कर 22 रन देकर दिल्ली की टीम को 3 अहम झटके दिए। सबसे पहले कॉल्टर नाइल ने दिल्ली के ओपनर सैम बिलिंग्स (21) का विकेट लेकर कोलकाता को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद कॉल्टर नाइल ने करुण नायर (21) को बोल्ड कर दूसरा विकेट हासिल किया। कॉल्टरनाइल को तीसरा विकेट मैदान पर आग उगल रहे रिषभ पंत (38) के रूप में मिला। पंत आउट नहीं होते तो दिल्ली का स्कोर 20-30 रन ज्यादा हो सकता था।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.