Move to Jagran APP

शमी की पत्नी ने मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार, बोली- 'क्रिकेटर दिलवा रहा है धमकियां'

शमी की पत्नी हसीन जहान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हस्तक्षेप करने की मांग करते हुए कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 01:23 PM (IST)
शमी की पत्नी ने मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार, बोली- 'क्रिकेटर दिलवा रहा है धमकियां'
शमी की पत्नी ने मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार, बोली- 'क्रिकेटर दिलवा रहा है धमकियां'

कोलकाता, जेएनएन। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाने वाले उनकी पत्नी हसीन जहान ने अब कोलकाता पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है। हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं।

loksabha election banner

हसीन जहान के वकील जाकिर हुसैन का कहना है कि, जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी। मंगलवार को वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

हसीन ने ममता बनर्जी से की हस्तक्षेप करने की मांग

शमी की पत्नी हसीन जहान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हस्तक्षेप करने की मांग करते हुए कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता। इसके साथ ही जहान ने कहा,' यह एक असहाय महिला की उस क्रिकेटर के खिलाफ लड़ाई है जिसके पास पैसा और शोहरत है। कोई भी इस मुद्दे पर मेरे साथ नहीं है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से एक असहाय महिला के तौर पर मदद की मांग करती हूं न कि शमी की पत्नी होने के नाते।

उन्होंने कहा,' हमारी लड़ाई उस स्तर पर पहुंच गई हैं जिसके बाद सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता। यह लड़ाई सिर्फ मेरी नहीं बल्कि महिला समाज के हक की लड़ाई है। मुझे डरने की जरूरत नहीं है, मेरे पास सभी सबूत हैं।'

जहान ने आरोप लगाया कि शमी अभी भी उसे धमकियां दे रहे हैं जिस कारण उन्होंने पुलिस संरक्षण की मांग की। जहान ने कहा कि उन्होंने मुझसे और मेरी बेटियों के जीवन की खातिर सभी आरोपों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा 'क्या आप खुद से शर्मिंदा नहीं हैं? आपने मुझे फंसाया है।'

हसीन ने मांगी माफी

जहान ने गोपनीयता की वकालत करते हुए मीडिया पर अपना आपा खोने के लिए माफी भी मांगी। आपको बता दें कि हसीन जहां ने मंगलवार को पत्रकारों के साथ न सिर्फ बदसुलूकी की, बल्कि एक फोटोग्राफर का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया। यह घटना दक्षिण कोलकाता में सेंट जोसेफ स्कूल के निकट हुई।

प्रॉपर्टी को लेकर शुरू हुआ विवाद?

यह बात भी सामने आई है कि शमी के प्रॉपर्टी में निवेश को लेकर दोनों में मनमुटाव करीब दो साल से चल रहा था। ऐसा कहना है शमी के तहेरे भाई अंसार अहमद का। उन्होंने बताया कि इसमें मुख्य रूप से 150 बीघे का एक फार्म हाउस है, जो शमी के नाम पर है। हाईवे किनारे अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पास खरीदी गई इस करोड़ों रुपये की जमीन को हसीन अपने नाम कराना चाहती थीं। इतना ही नहीं वह शमी पर लगातार दबाव बना रही थीं कि वह अमरोहा में नहीं बल्कि कोलकाता में प्रॉपर्टी में पैसा निवेश करें। अब यही प्रॉपर्टी विवाद की जड़ मानी जा रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.