नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में कुल 406 रन बने। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए तो साउथ अफ्रीका भी 202 रन तक पहुंचने में कामयाब हुई। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने 2 रन की रोमांचक जीत हासिल करते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ 1-1 की बराबरी हासिल की। प्रोटियाज कप्तान क्विंटन डि कॉक और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने धमाकेदार पारी खेल मैच बदल दिया।

इंग्लैंड के लिए मोइन अली ने छोटी लेकिन ऐसी दमदार पारी खेली जिसने मैच का रुख बदल दिया तो वहीं डि कॉक की पारी ने साउथ अफ्रीका के लिए मैच बना दिया था। शुक्रवार को इन दोनों ही बल्लेबाजों ने ऐसी आतिशी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया कि देखने वाले दंग रह गए। मोइन ने 11 गेंद पर 39 रन बनाए तो डि कॉक ने 22 गेंद पर 65 रन की पारी खेली।

मोइन और डि कॉक ने जमाए 12 छक्के

इंग्लैंड के धुंआधार ऑलराउंडर मोइन अली ने महज 11 गेंद पर 39 रन पारी खेलते हुए इंग्लैंड को 204 रन तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई। वहीं डि कॉक ने रन का पीछा करते हुए टीम के 202 के करीब पहुंचने की नींव तैयार की। मोइन ने अपनी पारी में 4 छक्के लगाए तो डि कॉक ने और भी धमाकेदार पारी खेली। 22 गेंद का सामना करने वाले प्रोटियाज कप्तान ने कुल 8 छक्के लगाए।

मोइन और डि कॉक ने 33 गेंद पर बनाए 104 रन

इंग्लैंड के मोइन अली ने 11 गेंद का सामना किया जबकि साउथ अफ्रीका कप्तान डि कॉक ने कुल 22 गेंद खेली। दोनों ने आपस में कुल मिलाकर 33 गेंद का सामना किया और 104 रन बनाए। अपनी टीम के लिए मोइन ने 39 रन जबकि डि कॉक ने 65 रन की पारी खेली।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस