नई दिल्ली, जेएनएन। Manish Pandey Marriage SMAT 2019 final: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी कर्नाटक टीम के लिए तूफानी पारी खेलने वाले मनीष पांडे आज खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ ही घंटे पहले यानी रविवार की रात सूरत में कर्नाटक को बतौर कप्तान ट्रॉफी जिताने वाले मनीष पांडे सोमवार की शाम को मुंबई में एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ शादी करने वाले हैं।

सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी, जिसमें मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की पारी खेली। इसी पारी के दम पर कर्नाटक की टीम ने एक सम्मानजनक स्कोर हासिल किया और आखिरी गेंद पर तमिलनाडु को तीन रन लेने से रोक दिया और टीम एक रन से विजेता बन गई।

मैच के बाद मनीष पांडे ने खुद बताई शादी की बात

खिताबी मैच के बाद ट्रॉफी लेने से पहले मनीष पांडे ने खुद इस बात का ऐलान किया था कि कल (आज) उनकी शादी है। मैच प्रजेंटर ने पूछा था कि क्या वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कल मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है, क्योंकि कल मेरी शादी मुंबई में होगी। बता दें कि इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका था कि मनीष पांडे और साउथ की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फाइनल मुकाबले में शानदार पारी और टीम को बतौर कप्तान खिताब जिताने के बाद मनीष पांडे और उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश होंगी, क्योंकि ये उनके लिए शादी का तोहफा था, जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की। मनीष पांडे के परिजनों ने कुछ दिन पहले बताया था कि मनीष पांडे की शादी उत्तराखंड के रीति-रिवाज से होगी, क्योंकि वे मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी हैं, जो फिलहाल कर्नाटक टीम की ओर से खेल रहे हैं।

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप