PreviousNext

धौनी के रहते हुए भी नहीं मिली जीत, निराश हो गई टीम इंडिया

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 04:46 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 09:42 AM (IST)
धौनी के रहते हुए भी नहीं मिली जीत, निराश हो गई टीम इंडियाधौनी के रहते हुए भी नहीं मिली जीत, निराश हो गई टीम इंडिया
रांची टेस्ट के आखिरी दिन लोकल ब्यॉय और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी स्टेडियम में मैच देखने आए थे।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में पांचवें दिन तक रोमांच बरकरार रहा और अंतिम दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मुकाबले को ड्रॉ करा पाने में सफल हुई। रांची में खेले गए इस टेस्ट मैच के आखिरी दिन लोकल ब्यॉय और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी स्टेडियम में मैच देखने आए।

धौनी के होम ग्राउंड रांची में खेला गया ये पहला टेस्ट मैच था। धौनी इस टेस्ट के पहले चार दिन का खेल देखने नहीं आ पाए थे। क्योंकि वो विजय हज़ारे ट्रॉफी खेल रहे थे। तो इस टेस्ट के पांचवें दिन जैसे ही माही को समय मिला वो टेस्ट मैच देखने के लिए मैदान पर पहुंच गए। बीसीसीआइ ने मैच देखते हुए धौनी की फोटो भी ट्वीट की है।

रांची टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऐसा लग रहा था कि पांचवें और आखिरी दिन टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत दर्ज़ कर लेगी। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ऐसा नहीं होने दिया। हालांकि भारतीय खेमे में इस टेस्ट मैच में जीत दर्ज़ ना कर पाने के कारण निराशा जरूर होगी। क्योंकि यहां पर जीतकर भारतीय टीम इस सीरीज़ में बढ़त बना सकती थी। इसके साथ ही साथ टीम इंडिया धौनी की मौजूदगी में उनके घर में पहली टेस्ट जीत दर्ज़ ना कर पाने के कारण भी निराश होगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mahendra Singh Dhoni came to see the fifth day play of Ranchi test match(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'वसीम-वकार और इंजमाम को देनी चाहिए थी फांसी, करते थे गंदा काम'दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका, आइपीएल में नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी