Move to Jagran APP

जीत मिलने के बावजूद गुस्से में आए मुंबई इंडियंस के कोच, बोल दी ये बड़ी बात

कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस को जीत मिलने के बाद भी मुंबई के कोच माहेला जयवर्धने का गुस्सा कम नहीं हुआ है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 10 Apr 2017 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2017 02:18 PM (IST)
जीत मिलने के बावजूद गुस्से में आए मुंबई इंडियंस के कोच, बोल दी ये बड़ी बात
जीत मिलने के बावजूद गुस्से में आए मुंबई इंडियंस के कोच, बोल दी ये बड़ी बात

मुंबई, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार रात खेले गए मैच में अंपायरों के कुछ फैसलों पर मुंबई इंडियंस टीम के कोच माहेला जयवर्धने ने निशाना साधा है।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस की आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने स्वयं को अंपायर द्वारा एलबीडब्ल्यू आउट करार दिए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

इस नाराजगी को लेकर रोहित को मैच रेफरी की ओर से फटकार भी मिली थी। हालांकि इसके बावजूद इस मैच में मुंबई की टीम ने कोलकाता को चार विकेट से हराया था और इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

मैच के बाद अंपायरों पर निशाना साधते हुए मुंबई टीम के कोच महेला ने कहा कि आशा है कि प्रतिद्वंदी टीम विकेट लेने में अधिक मेहनत करेगी न कि अंपायर।

महेला ने कहा, ‘ऐसा होता है। यह हमारे नियंत्रण में नहीं है। मुझे नहीं लगता कि और कोई ऐसी गलतियां कर सकता है। हमें बदलाव की आशा है कि आगे से प्रतिद्वंदी टीम हमारे विकेट लें न कि अंपायर’।

आइपीएल के 10वें संस्करण में अधिकतर भारतीय अंपायर हैं। इसमें अंतर्राष्ट्रीय स्तर के अंपायरों की संख्या कम है। पिछले सीजन में एक मैच में एक स्थानीय अंपायर के साथ अंतर्राष्ट्रीय अंपायर भी शामिल होता था।

इस आइपीएल सीजन में श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी महेला ने अंपायरों के स्तर पर चिंता जाहिर की लेकिन साथ ही उन्होंने अम्पायरों के समर्थन में भी कुछ शब्द कहे।

जयवर्धने ने कहा, ‘यह इस सीजन की शुरुआत है। अंपायरों के लिए भी यह काम आसान नहीं है। आइपीएल एक बड़े स्तर का टूर्नामेंट है और हर किसी पर सबकी नजर होती है। इसमें केवल खिलाड़ी ही नहीं, कोचिंग स्टॉफ, टीमें और अंपायर भी आते हैं। आशा है कि आगे बढ़ते हुए इस टूर्नामेंट में अंपायर और भी संजीदगी के साथ काम करेंगे’।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.