Move to Jagran APP

KXIP vs SRH: पंजाब ने पलट दी हारी बाजी, 2 रन बनाने में हैदराबाद के 5 बल्लेबाज हुए आउट

आइपीएल के 43वें मुकाबले में पंजाब की बल्लेबाजी औसत दर्जे की रही और 7 विकेट पर टीम महज 126 रन ही बना पाई। राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने हार नहीं मानी और इस सीजन में अब तक के सबसे छोटे स्कोर का बचाव कर धमाकेदार जीत हासिल की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 12:20 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 12:28 PM (IST)
KXIP vs SRH: पंजाब ने पलट दी हारी बाजी, 2 रन बनाने में हैदराबाद के 5 बल्लेबाज हुए आउट
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो (फोटो ट्विटर पेज SRH)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में प्लेऑफ की रेस जितनी मजेदार होती जा रही है किंग्स इलेवन पंजाब का खेल उतना ही निखरकर आ रहा है। शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम ने 126 के स्कोर को भी बचाव कर लिया। यह टूर्नामेंट में टीम की लगातार चौथी जीत है। इस जीत के साथ ही टीम ने 10 अंक हासिल कर प्लेऑफ की दावेदारी और मजबूत कर ली है।

loksabha election banner

आइपीएल के 43वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी बेहद औसत दर्जे की रही और 7 विकेट पर टीम महज 126 रन ही बना पाई। केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने हार नहीं मानी और इस सीजन में अब तक के सबसे छोटे स्कोर का बचाव कर धमाकेदार जीत हासिल की। हैदराबाद की पूरी टीम 20 ओवर में 114 रन पर ही ढेर हो गई और मैच को पंजाब ने 12 रन से अपने नाम किया। हैरानी की बात यह रही की 112 रन तक टीम के महज 5 विकेट ही गिरे थे लेकिन 114 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

2 रन बनाकर आउट हुए 5 बल्लेबाज

हैदराबाद की टीम ने जीता हुआ मैच गंवा दिया और पंजाब की टीम ने हार को जीत के जबड़े से छीन लिया। ऐसा इसलिए कहा जाता रहा है क्योंकि हैदराबाद की टीम 112 रन तक मजबूत स्थिति में थी। 18 ओवर खत्म होने तक टीम को 12 गेंद पर 17 रन बनाने थे और 5 विकेट बचे थे। 19वें ओवर में क्रिस जॉर्डन ने तीसरी और चौथी गेंद पर जेसन होल्डर और राशिद खान को चलता किया।

इसके बाद अगले ओवर में अर्शदीप ने दूसरी और तीसरी गेंद पर संदीप शर्मा और रियान पराग का विकेट झटका। पांचवीं गेंद पर खलील अहमद रन आउट हुए और पंजाब की टीम ने रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की। 112 पर छठा विकेट गंवाने वाली टीम 114 रन पर ऑलआउट हो गई। इसका मतलब यह हुआ को टीम के आखिरी के पांच बल्लेबाज 2 रन बनाकर आउट हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.