Move to Jagran APP

99 रन पर आउट हुए क्रिस गेल, पहले गुस्सा उतारते हुए फेंका बल्ला फिर गेंदबाज को दी शाबाशी

63 गेंद पर 99 रन तक पहुंचने वाले गेल इसी स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो हुए। महज 1 रन से शतक बनाने से चूकने के बाद गेल ने जोर से बल्ले को अपने पैर पर मारा और उनका बल्ला काफी दूर जाकर गिरा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:11 AM (IST)
99 रन पर आउट हुए क्रिस गेल, पहले गुस्सा उतारते हुए फेंका बल्ला फिर गेंदबाज को दी शाबाशी
किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। किंग्स इलेवन पंजाब के अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल राजस्थान के खिलाफ शतक बनाने से महज एक रन से चूक गए। 99 रन की शानदार पारी खेलने वाले गेल को जोफ्रा आर्चर ने बोल्ड किया। आउट होने के बाद गेल ने बल्ले पर अपना गुस्सा उतारा लेकिन जाते जाते आर्चर को उनका विकेट हासिल करने के लिए खेल भावना दिखाते हुए शाबाशी भी दी।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के 50वें मुकाबले में पंजाब की टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने किंग्स ने 6 विकेट पर 20 ओवर में 185 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसमें क्रिस गेल की शानदार 99 रन की पारी भी शामिल थी। गेल इस मैच में दुर्भाग्यशाली रहे और एक रन से अपना सातवां आइपीएल शतक बनाने से चूक गए।

99 पर आउट होने के बाद गेल को आया गुस्सा

63 गेंद पर 6 चौके और 8 छक्के की मदद के 99 रन तक पहुंचने वाले गेल इसी स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो हुए। महज 1 रन से शतक बनाने से चूकने के बाद गेल ने जोर से बल्ले को अपने पैर पर मारा और उनका बल्ला काफी दूर जाकर गिरा। स्वभाव के बेहद हंसमुख और खेल भावना में विश्वास रखने वाले गेल का गुस्सा अपने आप पर था। मैदान से बाहर जाते जाते इस बल्लेबाज ने गेंदबाज आर्चर से हाथ मिलाया और उनको विकेट हासिल करने पर शाबाशी दी।

राजस्थान ने 7 विकेट से जीता मुकाबला

लक्ष्य का पीछा करने उतरे राजस्थान के लिए ओपने बेन स्टोक्स ने महज 26 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली। रोबिन उथप्पा 30 जबकि संजू सैमसन 48 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कप्तान स्मिथ ने जोस बटलर के साथ मिलकर टीम को 17.3 ओवर में जीत तक पहुंचाया। स्मिथ ने 31 जबकि बटलर ने नाबाद 22 रन की पारी खेल टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.