लंदन, पीटीआइ। श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले देश के युवा खिलाड़ियों ने दिग्गज कुमार संगकारा के साथ कुछ समय बिताया। संगकारा ने कुशल मेंडिस को उपयोगी टिप्स दिए और इस बल्लेबाज ने 89 रन बनाए। 

मैथ्यूज ने कहा कि मेंडिस बल्लेबाजी टिप्स लेने के लिए संगकारा से मिले थे। संगकारा बादशाह हैं और हम सभी बल्लेबाज उनसे सलाह लेते हैं। हमने उनकी सलाह को मैदान पर अच्छी तरह से लागू किया। 

दनुष्का को सराहा

दनुष्का गुणातिलका श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल नहीं थे, लेकिन चमारा कापूगेदरा के चोटिल होने पर उन्हें टीम में शामिल किय गया। पहले ही मैच में अंतिम एकादश में ओपनर के तौर पर उन्हें जगह मिल गई। उन्होंने भी मौके का शानदार फायदा उठाते हुए अर्धशतक ठोक दिया। श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि जब आप मैच में उतरते हो तो आपको पता होता है कि क्या करना है।

दनुष्का को एक बेहद मजबूत टीम के खिलाफ पारी का आगाज करना पड़ा और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। हमारे पास करने के लिए काफी कुछ है। हम वास्तव में इस पर विचार नहीं करते कि विरोधी टीम हमारे बारे में क्या सोचती है। भारत के खिलाफ हमारी जीत की किसी को उम्मीद नहीं थी, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे पास प्रतिभा और अच्छी टीम को हराने का एक और मौका है और हमने ऐसा किया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप