नई दिल्ली, जेएनएन। IPL Auction 2020 में कई खिलाड़ियों को अच्छे दाम मिले तो कईयों को निराश होना पड़ा। कुछ युवा भारतीय खिलाड़ियों ने भी फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और टीम में शामिल किए गए। इन सब बातों के बीच इस नीलामी के दौरान हैदराबाद की टेबल पर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और टीम के कोच ट्रेवर बेलिस के साथ बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। हैदराबाद सनराइजर्स की तरफ से बोली लगाने वाली इस महिला के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है तो आइए बताते हैं उनके बारे में की वो कौन हैं। 

आपको बता दें कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद सनराइजर्स मालिक की बेटी काव्या मारन हैं जो टीम की को-ओनर भी हैं। 27 साल की काव्या को क्रिकेट से बेहद लगाव है और वो हैदराबाद टीम की हर मैच में मौजूद रहती है और टीम की हौसला अफजाई करती रहती हैं। काव्या साल 2018 आइपीएल में टीवी पर नजर आई थीं जहां वो कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखी थीं। 

इस बार की नीलामी में काव्या ने हैदराबाद की तरफ से जमकर बोली लगाई और इस टीम ने कुल सात खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा। हैदराबाद की टीम ने अपने साथ इस बार विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, संदीप बवानका, फेबियन एलन, अब्दूल समद और संजय यादव को जोड़ा। 

हैदराबाद की टीम ने इन खिलाड़ियों को खरीदा

-विराट सिंह 1.9 करोड़ रुपये

-प्रियम गर्ग 1.9 करोड़ रुपये

-मिशेल मार्श 2 करोड़ रुपये

-संदीप बवानका 20 लाख रुपये

-फेबियन एलन 50 लाख रुपये

-अब्दुल समद 20 लाख रुपये

-संजय यादव 20 लाख रुपये

इस बार नीलामी में खरीदे गए सात खिलाड़ियों के बाद हैदराबाद की टीम कुछ इस तरह से है-

सनराइजर्स हैदराबाद : संजय यादव, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, डेविड वार्नर, मुहम्मद नबी, मिशेल मार्श, केन विलियमसन, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, श्रीवत्स गोस्वामी, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, बी संदीप, संदीप शर्मा, विजय शंकर, बिली स्टेनलेक, फैबियान एलेन, विराट सिंह, बासिल थंपी, राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद।

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस