नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के तुरंत बाद आइसीसी टी20 विश्व कप में खेलने उतरे भारतीय खिलाड़ी अच्छे लय में दिख रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को टीम इंडिया विश्व कप के पहले वार्म अप मैच में खेलने उतरी। 189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और इशान किशन ने पारी की शुरुआत की। दोनों आतिशी बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जमाया। 

वार्म अप मैच से पहले ही टास पर कप्तान विराट कोहली ने इस बात को पक्का कर दिया था कि राहुल पारी की शुरुआत करेंगे। इस मैच में रोहित शर्मा को आराम देकर इशान किशन को ओपनिंग करने भेजा गया। राहुल ने आइपीएल के फार्म को जारी रखते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी की और महज 24 गेंद पर 51 रन की पारी खेल डाली। हालांकि वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन दूसरे छोर पर किशन ने इस हाथ आए मौके का पूरा फायदा उठाया।

राहुल का तूफानी अर्धशतक

महज 23 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के जमाते हुए राहुल ने अपना अर्धशतक पूरा किया। अगली गेंद यानी 24वीं गेंद मोइन अली ने मार्क वुड की गेंद पर उनका कैच पकड़ लिया। आउट होने से पहले राहुल ने इशान के साथ मिलकर महज 50 गेंद पर 82 रन जोड़े और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

इशान का आतिशी अर्धशतक

राहुल के आउट होने के बाद इशान ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया। धमाकेदार अंदाज में दो छक्के लगाकर इस बल्लेबाज ने पचास रन पूरे किए। 33 गेंद पर 38 रन बनाकर खेल रहे इशान ने विराट के स्ट्राइक देने पर एक छक्का लगाया इसके बाद मोइन अली की अगली गेंद पर दो रन लिया और फिर जोरदार छक्का लगाकर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की।  

Edited By: Viplove Kumar