मोहाली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने जब किंग्स इलेवन पंजाब को 191 रनों का विशाल लक्ष्य दिया तो यह सोचना मुश्किल था कि पंजाब की टीम इसके करीब भी पहुंचेगी, लेकिन मिलर की किलर पारी से जैसे ही पंजाब को जीत मिली सबसे अधिक खुशी टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा को हुई। उनके चेहरे से उनकी खुशी झलक रही थी।

मिलर ने जैसे ही विजयी छक्का जड़ा, प्रीति जिंटा उछल पड़ीं। मैदान पर जाने से वे खुद को रोक नहीं पाई। वे इस जीत में डूब जाना चाहती थीं। आईपीएल की शुरुआत से प्रीति जिंटा काफी शालीनता के साथ थीं और मैच समाप्ति के बाद खिलाड़ियों से सिर्फ हाथ मिलाती थीं, लेकिन सोमवार को इस जीत के बाद उन्होंने हर एक खिलाड़ी को गले लगाया।

कोहली ने ऐसा क्या किया जो बन गए मैच के सबसे बड़े विलेन

मैच विनर मिलर जब उनके सामने आए तो उन्होंने झुककर उनकी पारी को सलाम किया और फिर जोर से गले लगाया। यहीं नहीं, वे इतनी खुशी थीं कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं आया कि वे किस-किस से गले मिल रही हैं। मैच खत्म होने के बाद जब बेंगलूर के क्रिस गेल पवेलियन लौट रहे थे, तब प्रीति उनसे भी लिपट गई। चारों तरफ मैदान में घूमकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान जो भी बीच में आ रहा था, उससे वे लिपट रही थीं।

बेंगलूर की तबाही के अंतिम 5 ओवर

मैच समाप्ति के बाद उन्होंने कहा भी कि उनकी टीम में युवा खिलाड़ियों की कमी नहीं है। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि वे मैच जीत चुकी हैं। वे आज अपनी खुशी को रोकना नहीं चाहतीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप