Move to Jagran APP

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बाउंड्री पर शानदार कैच लपका मनीष पांडे ने

मनीष पांडे ने केदार जाधव की गेंद पर सरफराज अहमद का कैच पकड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:14 PM (IST)
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बाउंड्री पर शानदार कैच लपका मनीष पांडे ने
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बाउंड्री पर शानदार कैच लपका मनीष पांडे ने

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत व पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 के मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी मनीष पांडे ने एक शानदार कैच लपककर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। मनीष ने ये कैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का पकड़ा। सरफराज अहमद का ये शॉट बाउंड्री के बाहर जा रहा था लेकिन मनीष ने इस नामुमकिन कैच को पकड़कर उन्हें पवेलियन वापस भेज दिया। 

loksabha election banner

मैच की पहली पारी के 25वें ओवर में केदार जाधव को गेंदबाजी सौंपी गई और ये ओवर भारत के लिए सफल ओवर रहा। इस ओवर की पांचवीं गेद पर केदार का सामना सरफराज अहमद कर रहे थे। केदार की गेंद को सरफराज ने बेहतरीन तरीके से खेलते हुए उस पर करारा शॉट लगा दिया। गेंद बाउंड्री के बाहर जा ही रही थी कि मैदान पर अतिरिक्त फील्डर के तौर पर मौजूद मनीष पांडे ने गेंद को बाउंड्री पर पकड़ लिया। मनीष को लगा कि वो गेंद के साथ बाउंड्री से बाहर हो जाएंगे इससे पहले ही उन्होंने गेंद को फील्ड के अंदर उछाल दिया। इसके बाद वो बाहर से अंदर आए और गेंद को कैच कर लिया। इसके साथ ही सरफराज कैच आउट हो गए। 

इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 6 रन बनाए। उन्होंने पांचवें विकेट के लिए शोएब मलिक के साथ 11 रन की साझेदारी की। मनीष ने जिस तरह का कैच सरफराज का पकड़ा वैसा कैच पहले टी20 मैचों में देखा जाता था लेकिन अब इस तरह का कैच वनडे मैचों में भी देखने को मिलने लगा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.