Move to Jagran APP

38 की उम्र में क्या गेंद फेंकी शाहिद अफरीदी ने, आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान

38 वर्ष के अफरीदी इन दिनों पीएसएल में कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 11 Mar 2018 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 11 Mar 2018 06:35 PM (IST)
38 की उम्र में क्या गेंद फेंकी शाहिद अफरीदी ने, आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान
38 की उम्र में क्या गेंद फेंकी शाहिद अफरीदी ने, आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान

 नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में तहलका मचा रहे हैं। 38 वर्ष की उम्र में अफरीदी पीएसएल में अपनी शानदार गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग के जरिए अपने क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट के 22वें मुकाबले में कराची किंग ने मुल्तान सुल्तान्स पर बड़ी जीत दर्ज की और इस जीत में कराची के कप्तान अफरीदी ने बेहतरीन भूमिका निभाई। इस मुकाबले में उन्होंने मुल्तान के तीन बल्लेबाजों किरोन पोलार्ड, शोएब मलिक और सैफ बदर के विकेट लिए। इनमें से पोलार्ड को उन्होंने जिस तरह से आउट किया वो गेंद देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

loksabha election banner

अफरीदी ने पोलार्ड को गेंद फेंकी जो लेग स्टंप के सामने पिच हुई और फिर गेंद ऐसी टर्न हुई कि उसने ऑफ स्टंप की बेल्स उखाड़ दी। इस गेंद पर इस तरह से आउट होकर पोलार्ड हैरत में रह गए और ये अफरीदी के लिए जश्न का समय था। इस वीडियो में देखें कि आखिर अफरीदी ने किस तरह से ये गेंद फेंकी। इसके अलावा अफरीदी ने जो दो अन्य विकेट लिए वो भी क्लीन बोल्ड ही था। 

One of the best balls of the Pakistan Super League. Shahid Afridi to Kieron Pollard #PSL2018 #KKvMS pic.twitter.com/HtYI3BjMeC


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.