नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में तहलका मचा रहे हैं। 38 वर्ष की उम्र में अफरीदी पीएसएल में अपनी शानदार गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग के जरिए अपने क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट के 22वें मुकाबले में कराची किंग ने मुल्तान सुल्तान्स पर बड़ी जीत दर्ज की और इस जीत में कराची के कप्तान अफरीदी ने बेहतरीन भूमिका निभाई। इस मुकाबले में उन्होंने मुल्तान के तीन बल्लेबाजों किरोन पोलार्ड, शोएब मलिक और सैफ बदर के विकेट लिए। इनमें से पोलार्ड को उन्होंने जिस तरह से आउट किया वो गेंद देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

अफरीदी ने पोलार्ड को गेंद फेंकी जो लेग स्टंप के सामने पिच हुई और फिर गेंद ऐसी टर्न हुई कि उसने ऑफ स्टंप की बेल्स उखाड़ दी। इस गेंद पर इस तरह से आउट होकर पोलार्ड हैरत में रह गए और ये अफरीदी के लिए जश्न का समय था। इस वीडियो में देखें कि आखिर अफरीदी ने किस तरह से ये गेंद फेंकी। इसके अलावा अफरीदी ने जो दो अन्य विकेट लिए वो भी क्लीन बोल्ड ही था। 

One of the best balls of the Pakistan Super League. Shahid Afridi to Kieron Pollard #PSL2018 #KKvMS pic.twitter.com/HtYI3BjMeC

Posted By: Sanjay Savern